मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी पूछताछ, नवाज शरीफ को NAB ने दोनों बेटों के साथ किया तलब

LAHORE: पाक के पूर्व पीएम नवाज शरीफ और उनके दोनों बेटे हुसैन और हसन को पाक की NAB जांच टीम ने तलब किया है। लाहौर ऑफिस में शरीफ को पूछताछ के लिए शुक्रवार को बुलाया गया है ।मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी पूछताछ, नवाज शरीफ को NAB ने दोनों बेटों के साथ किया तलब

#Confirm: TV पर मशहूर शो ‘बिग बॉस 11’ की पहली सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बनी ये एक्ट्रेस…

 

आपको बता दें कि जब सुप्रीम कोर्ट ने नवाज शरीफ को पद के लिए अयोग्य घोषित किया था, तभी उनके खिलाफ मुकद्दमे दर्ज करने के लिए कई एजेंसियों को आदेश दिया था, इसको लेकर ही पाक की जांच एजेंसी राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो ने नवाज शरीफ को समन जारी किया था, और शुक्रवार को उन्हें अपना जवाब देने के लिए लाहौर ऑफिस बुलाया गया है ।

बड़ा खुलासा: बॉलीवुड अभिनेता ‘सुनील शेट्टी’ कभी थे इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल

 

पाक मीडिया के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, नवाज शरीफ के आगमन को देखते हुए लाहौर में कई जगह भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है । शरीफ परिवार के आने के कारण NAB ने दूसरे छोटे मामलों की सुनवाई पर रोक लगा दी है। हालांकि शरीफ परिवार के सूत्रों ने गुरुवार को सूचित किया था कि हसन और हुसैन को जवाबदेही ब्यूरो के सामने उपस्थित होने के लिए अभी तक कोई अधिसूचना नहीं मिली है।

तो लाखों दिलों की धड़कन कैटरीना कैफ के दिल पर राज करता है सिर्फ ये क्रिकेटर…!

 

शरीफ के परिवार के एक सदस्य ने कहा कि उन्होंने सिर्फ टीवी पर देखा था कि उन्हें NAB ने नोटिस जारी किया है, जबकि उन्हें ऐसा किसी भी तरह का कोई लेटर नहीं मिला है । सूत्रो के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार नवाज शरीफ के चचेरे भाई तारिक शफी और वित्त मंत्री ईशाक डार को भी शुक्रवार को समन जारी किया गया है ।

 

अभी-अभी: स्पेन में हुआ बड़ा आतंकी हमला, 13 लोगों की मौत, पुलिस ने भी 5 आतंकियों को किया ठेर

पाक की संयुक्त जांच एजेंसी (JIT) नवाज शरीफ की संपत्ति की जांच कर रही थी, अब वो NAB करेगी, जिसमें वो JIT के सदस्य वाजिद जिया और इरफान मंगी की मदद लेगी । और साथ ही NAB ने सऊदी अरब सरकार को पत्र लिखकर नवाज शरीफ की संपत्ति की जानकारी मांगी है । NAB को 8 सितंबर तक शरीफ परिवार, इशाक डार और कप्तान सफदर के खिलाफ रिपोर्ट दाखिल करने का काम सौंपा गया है।

You May Also Like

English News