दोस्ती में आई दरार, करण जौहर के शो से बिना शूटिंग किए निकली रानी….

रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म हिचकी के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में उन्हें करण जौहर के शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में अपनी फिल्म को प्रमोट करना था. लेकिन अचानक ही ऐसा कुछ हुआ कि वो सेट तक तो आईं लेकिन बिना प्रमोशन के ही वहां से चली गईं.दोस्ती में आई दरार, करण जौहर के शो से बिना शूटिंग किए निकली रानी....

रानी मुखर्जी सेट पर गई थीं, कैमरा भी रोल होने वाला था. लेकिन अचानक ही उनका बैक पेन उभर उठा. असहनीय दर्द के चलते वह शूटिंग शुरू नहीं कर पाईं और सेट से चली गईं.

सूत्रों से पता चला है कि रानी मुखर्जी को पिछले तीन दिनों से बैक पेन हो रहा था. लेकिन दर्द के बावजूद उन्होंने प्रमोशन को जारी रखा. वह ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ के सेट पर गईं. वे अपने बेस्ट फ्रेंड करण जौहर और रोहित शेट्टी के साथ शूटिंग के लिए तैयार हो ही रही थीं कि जबरदस्त दर्द के चलते वह बिना शूटिंग के चली गईं. 

रियलिटी शो के सेट से जाने के बाद वह सीधे अपने घर गईं. जहां डॉक्टर ने उन्हें ट्रीट किया. फैंस करण जौहर और रानी मुखर्जी को दोबारा से पर्दे पर देखने के लिए बेताब थे. लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

कुछ दिन पहले हिचकी के प्रमोशन के लिए रानी क्रिकेटर सौरव गांगुली के शो के सेट पर पहुंची थीं. बता दें, फिल्म में रानी मुखर्जी ने नैना माथुर का किरदार निभाया है. जिसे नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर है. वो टॉरेट सिंड्रोंम नामक बिमारी से जूंझती और कठिनाइयों का मुकाबला करती नजर आएंगी. यह 23 फरवरी 2018 को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी.

You May Also Like

English News