Video: दूल्हे के सामने उसके दोस्त उतारते हैं दुल्हन के कपड़े…

चीन के लोगों के बारे में कहा जाता है कि वह रोमांटिक विचारों के मामले में थोड़े रुढिवादी होते हैं लेकिन शादी के बाद खेले जाने गेम्स (वेडिंग गेम्स) के मामले में वह खुले विचार के होते हैं। ऐसे ही एक वेडिंग गेम का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें दूल्हे के दोस्त, उसकी मौजूदगी में दुल्हन के कपड़े उतारते हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दूल्हा-दुल्हन बेड पर बैठे हुए हैं। इसी दौरान लड़के के कुछ दोस्त दुल्हन के कपड़े उतारने की कोशिश करते हैं। कपल इससे बचने के लिए अपने को लाल रंग के कंबल में छिपाने की कोशिश करता है और मेहमान कपड़े उतारने की कोशिश करते हैं।

Video: दूल्हे के सामने उसके दोस्त उतारते हैं दुल्हन के कपड़े...

ये भी पढ़े:> इन पत्तियों को खाकर वापस पाएं अपनी मर्दानगी

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दुल्हन चिल्लाती है और बचने के लिए अपने शरीर को ढकने की कोशिश करती है। दूल्हे का एक दोस्त महिला के अंडरपेंट्स को उतारने के लिए उसे खींचता है। इस पूरे खेल में दूल्हा बहुत ही असहज महसूस करता है और वह मेहमानों से इसे बंद करने या फिर दुल्हन को अपने आप को कंबल से कवर करने देने के लिए कहता है।

करीब एक मिनट का वेडिंग गेम का यह वीडियो Miaopai नाम के चाइनीज वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर jin lun fa wang 1209′ नाम के यूजर ने शेयर किया है। कुछ लोगों कपल के बोलने के तरीके से दावा कर रहे हैं कि ये लोग मध्य चीन के हेनान प्रांत के है। वीडियो फुटेज 31 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर सामने आया था, अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। यूजर्स ने मेहमानों द्वारा किए इस बर्ताव पर नाराजगी जताई है। एक यूजर ने लिखा- इस तरह के वेडिंग गेम्स से मैं हैरान हूं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- किस तरह के दोस्त है? दूल्हे को गुस्सा नहीं आया जब उसके दोस्त दुल्हन के कपड़े उतार रहे थे। चीन में नवविवाहित जोड़े के सारी रस्में खत्म करके घर लौटने के बाद इस तरह के गेम रखे जाते हैं। ज्यादातर यह दुल्हन और दूल्हें के दोस्तों द्वारा प्लान किया होता है।

ये भी पढ़े:> टीचर ने 200 से ज्यादा छात्रों से किया सेक्स,फीस के बदले मांगा बदन

You May Also Like

English News