दोस्त ने मनाया TV एक्टर का बर्थडे और मांगा रिटर्न गिफ्ट, ‘मुझे चाचा बना दो’

सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले एक्टर करन पटेल ने अपना 34वां जन्मदिन बड़े धूम धाम से मनाया। हालांकि करन अपने ही जन्मदिन के सेलिब्रेशन में मौजूद नहीं थे लेकिन रील और रियल लाइफ में करन को भाई मानने वाले उनके सबके करीबी दोस्त अली गोनी ने उनका जन्मदिन सेट पर केक काटकर मनाया।

सीरियल में रोमी का किरदार निभाने वाले अली ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वो केक काट रहे हैं और करन के रील और रियल लाइफ सुसर अभय भार्गवा को केक खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

दिलचस्प बात तो ये है कि अली ने पोस्ट करते हुए करन से रिटर्न गिफ्ट भी मांग लिया। अली ने पोस्ट करते हुए लिखा – ‘आज मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन है क्योंकि इस दिन ऐसे शख्स ने जन्म लिया था जो न केवल मेरा बड़ा भाई है बल्कि मेरा बेस्ट फ्रेंड भी है। मैं कामना करता हूं कि उन्हें जिंदगी की हर खुशी मिले और हां जल्द ही असल जिंदगी में मुझे चाचा बना दो।’

ये भी पढ़ें: बड़े अभिनेता का सनसनीखेज खुलासा, सेक्स के लिए किया इस एक्ट्रेस का इस्तेमाल, मचा बवाल

सेट पर जहां एक ओर करन का बर्थडे बड़े धूम धाम से मनाया गया वहीं करन ने शूटिंग से एक दिन का ऑफ लिया और पत्नी अंकिता के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया। करन के इस दिन को खास बनाने के लिए उनकी रील लाइफ को-स्टार दिव्यंका त्रिपाठी ने भी उन्हें ढेर सारी बधाई दी। 

 

You May Also Like

English News