दो नाइजीरियाई छात्रों ने चबाए दवा सेल्समैन के हाथ

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र में दो नाईजीरियाई छात्रों ने डॉक्टर के परामर्श के बिना प्रतिबंधित दवा कोरेक्स नहीं देने पर सेल्समैन के हाथ चबा लिए। आरोपियों ने मेडिकल स्टोर के काउंटर पर रखी कैंची से उसकी अंगुली काटने और गल्लेे से रुपये लूटने भी कोशिश कर दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर नाइजीरियाई दूतावास में शिकायत की है।
दो नाइजीरियाई छात्रों ने चबाए दवा सेल्समैन के हाथ 
मूलरूप से सूरजपुर निवासी राजू अल्फा कमर्शियल बेल्ट स्थित वेलनेस फार्मेसी नाम के मेडिकल स्टोर में सेल्समैन है। बुधवार रात करीब 10 बजे वह दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था, तभी दो नाइजीरियाई छात्र इदरीश और नजीब वहां पहुंचे। उन्होंने प्रतिबंधित कोरेक्स की मांग की। जब राजू ने डॉक्टर का पर्चा दिखाने की मांग की, तो वह अभद्रता करने लगे।

आरोपियों ने कार्ड सेे भुगतान करने की बात कही और राजू से कोरेक्स की शीशी छीन ली। विरोध करनेे पर आरोपियों ने उसके हाथों को दांतों से चबा लिया और काउंटर पर रखी कैंची सेे अंगुली काटने की भी कोशिश की। इससे सेल्समैन के हाथ लहूलुहान हो गए।

दिल्ली के पब में न्यू ईयर पार्टी के दौरान शर्मनाक हादसे ने राजधानी को किया दागदार

बता दें कि तीन माह पहले भी कासना कोतवाली क्षेत्र में किराये के लेेनदेन के विवाद में एक नाईजीरियाई युवक ने ऑटो चालक का कान चबाकर अलग कर दिया था। कई घंटे ढूंढनेे के बाद चालक का कान मिला था। इससेे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। 

दोनों आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों नॉलेज पार्क स्थित एक कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे हैं। नाईजीरियाई दूतावास में भी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट भेजी जा रही है।-सुधीर त्यागी, कोतवाली प्रभारी, कासना

 
 

You May Also Like

English News