दो सहेलियों को हुआ एक दुसरे से प्यार, परिवार ही बना दुश्मन…

New Delhi: दो सहेलियां एक-दूसरे के इतने करीब आ गईं कि कब एक-दूसरे से प्यार कर बैठीं उन्हें पता ही नहीं चला। दोनों के परिवार वाले दोनों की दोस्ती देखकर खुश होते थे, लेकिन दोनों दोस्ती की सीमा पार कर एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खा चुकी थीं।दो सहेलियों को हुआ एक दुसरे से प्यार, परिवार ही बना दुश्मन...

एक दिन दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देखकर परिवार वाले सन्न रह गए और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। दोनों के परिवार वाले एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे और उन लड़कियों की वजह से दोनों परिवार एक-दूसरे के दुश्मन बन बैठे। दोनों एक-दूसरे से दूर नहीं रह सकती थीं इसीलिए दोनों ने प्लान बनाया और घर छोड़कर भाग गईं।

जिले के सहायक थाने के नयाटोला में मंगलवार को एक युवती के पिता ने सहायक थाने में बेटी के गुमशुदा होने का आवेदन दिया था। आवेदन पर जब सहायक थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, तो दोनों घर को लौट आयीं। दोनों लड़कियों ने कहा कि वह एक दूसरे से प्यार करती हैं तथा दोनों साथ-साथ अपना जीवन निर्वाह करना चाहती हैं।

इस बात को लेकर दोनों लड़कियों के परिजनों के आपस में ही भिड़ने की स्थिति उत्पन्न हो गयी। दोनों लड़कियों को समझा-बुझा कर अपने-अपने घर भेज दिया गया है।

You May Also Like

English News