दो साल से पति कर रहा था अनन्च्यूरल सेक्स, अब दर्ज हुई एफआईआर!

लखनऊ: आपने पति और पत्नी के बीच झगड़े व लड़ाई की बात व घटना तो कई बार सुनी व देखी होगी, पर आज हम आपको ऐसी एक घटना बताने जा रहे हैं जो सुन कर कोई भी इंसान दंग रह जायेगा। एक पति अपनी पत्नी को प्रताडि़त करने के लिए इस हद तक भी जा सकता है, शायद ही किसी ने कभी सोचा भी होगा।

राजधानी लखनऊ के आशियाना इलाके में रहने वाले एक टेम्पो चालक की दो साल से प्रताडऩा झेल रही पत्नी ने जब आपबीती बतायी तो लोग सन्न रह गये। उसने बताया कि उसका पति उसको प्रताडि़त करने के लिए दो साल से उसके साथ आप्रकृतिक दुष्कर्म कर रहा था। महिला का सब्र का बांध उस वक्त टूट गया जब आरोपी ने बेटे के सामने ही पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की और विरोध पर उसके साथ मारपीट की। महिला सोमवार सुबह लोकबन्धू स्थित आशा ज्योति केन्द्र कार्यालय में शिकायत की जिसके बाद आशियाना थाने में पीडि़ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ ।

पेशे से टैम्पो चालक अपनी पत्नी ,16 वर्षीय बेटे व 7 वर्षीय बेटी के साथ आशियाना के सालेहनगर बंगला बाजार में रहता है। चालक की पत्नी का आरोप है कि शादी के कुछ ही दिनो बाद से ही उसका पति उसके साथ मारपीट करने लगा था लेकिन मायके वालों की गरीबी के चलते वह पति के जुल्मों सित्तम को सहती रही। महिला का आरोप है कि बीते दो वर्षो से उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण करने लगा ए इंकार पर मारपीट पर आमादा हो जाता था ।

यहां तक की उसे बच्चों की भी कोई शर्म लिहाज न थी ए बच्चों के सामने भी अश्लील हरकतें करने लगता है और विरोध पर महिला को पति उसे मारपीट कर घर से भगाने की धमकी देता है । महिला का कहना है कि हद तो तब हो गयी जब रविवार देर रात पति उसके साथ झगड़ा कर रहा था और जब बेटे ने विरोध किया तो वह पत्नी के साथ बेटे के सामने ही शारीरिक सम्बन्ध बनाने लगा । पति की यह हरकत देख बेटा वहां से भाग कर बाहर चला गया और अपने नाना को घटना की जानकारी दी।

सोमवार सुबह महिला का पिता बेटी की ससुराल पंहुच कर अपनी घायल बेटी का इलाज कराने लोकबन्धू अस्पताल गया जहाँ लोगो की सलाह पर महिला के पिता ने पास में ही स्थित आशा ज्योति केन्द्र में शिकायत की । आशा ज्योति की टीम महिला के साथ थाने आयी जिसके बाद महिला की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया।

You May Also Like

English News