दो सितंबर को कश्मीर के लोग शांति के लिए दौड़ेंगे

दो सितंबर को कश्मीर के लोग शांति के लिए दौड़ेंगे। शांति के लिए आयोजित होने वाली इस दौड़ में भाग लेने वालों को ले व्यू पुलिस गोल्फ कोर्स श्रीनगर से पुलिस महानिदेशक डॉ. एसपी वैद झंडी दिखाएंगे। राज्यपाल के सलाहकार विजय कुमार मुख्य अतिथि होंगे।दो सितंबर को कश्मीर के लोग शांति के लिए दौड़ेंगे। शांति के लिए आयोजित होने वाली इस दौड़ में भाग लेने वालों को ले व्यू पुलिस गोल्फ कोर्स श्रीनगर से पुलिस महानिदेशक डॉ. एसपी वैद झंडी दिखाएंगे। राज्यपाल के सलाहकार विजय कुमार मुख्य अतिथि होंगे। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत इस दौड़ का आयोजन किया है। दौड़ सुबह 5.30 बजे शुरू होगी। प्रस्तुतिकरण समारोह सुबह 9 बजे आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में कोई भी भाग ले सकता है।  दौड़ छह वर्गो में होगी। इसमें पुरुष, महिलाओं, लड़कों, लड़कियों के वर्ग में दौड़ होगी। प्रतिभागी पुरुषों को 42 किलोमीटर मैराथन, पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए 21 किमी का हॉफ मैराथन होगा।  अंडर-14 लड़कों के लिए 8 किमी की दौड़, अंडर-14 के लिए 6 किमी की दौड़, पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए 4 किमी के मजे के लिए दौड़ में भाग ले सकेंगे।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत इस दौड़ का आयोजन किया है। दौड़ सुबह 5.30 बजे शुरू होगी। प्रस्तुतिकरण समारोह सुबह 9 बजे आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में कोई भी भाग ले सकता है।

दौड़ छह वर्गो में होगी। इसमें पुरुष, महिलाओं, लड़कों, लड़कियों के वर्ग में दौड़ होगी। प्रतिभागी पुरुषों को 42 किलोमीटर मैराथन, पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए 21 किमी का हॉफ मैराथन होगा।

अंडर-14 लड़कों के लिए 8 किमी की दौड़, अंडर-14 के लिए 6 किमी की दौड़, पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए 4 किमी के मजे के लिए दौड़ में भाग ले सकेंगे।

You May Also Like

English News