दौड़ते-दौड़ते IMA के कैडेट की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुई मौत…

ट्रेनिंग के दौरान भारतीय सैन्य अकादमी (आईएमए) के कैडेट की तबीयत बिगड़ गई। उसे हरबर्टपुर स्थित लेहमन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के लिए शव को दून स्थित कोरोनेशन अस्पताल भेजा गया है।दौड़ते-दौड़ते IMA के कैडेट की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुई मौत...अभी अभी: केंद्रीय विद्यालय में प्रार्थना के दौरान अचानक एक छात्र की हुई मौत…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दीपक शर्मा (22) पुत्र तीरथराज शर्मा निवासी हाउस नंबर-151, फेज-तीन भटिंडा पंजाब आईएमए में प्रशिक्षण ले रहा था। वह अन्य कैडेट्स के साथ शुक्रवार को सहारनपुर के बादशाही बाग में ट्रेनिंग के लिए आया हुआ था।

उसे भी अन्य कैडेट्स के साथ दस किलोमीटर दौड़ का टास्क दिया गया था। बताया जा रहा है कि दोपहर करीब दो बजे दौड़ पूरी करने से पहले ही वह लक्ष्य से कुछ दूर पहले ही बेसुध होकर गिर गया। आनन-फानन में उसे सेना के वाहन से लेहमन अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चौकी प्रभारी हरबर्टपुर नरेश कुमार शर्मा ने बताया शव का पंचनामा भरने के बाद कोरोनेशन अस्पताल, देहरादून भेज दिया गया। मामला सेना से जुड़ा होने के कारण डॉक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

मामले में पक्ष जानने के लिए आईएमए के पीआरओ मेजर दिनेश को फोन किया गया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। उन्हें एसएमएस भी किया गया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। उनका पक्ष आने पर उसे हूबहू प्रकाशित किया जाएगा।

You May Also Like

English News