‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर खुद गेस्ट बनकर पहुंचे कपिल, हुए इमोशनल

कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जब वह इमोशनल हो गए. दरअसल, वे फिल्म को प्रमोट करने के लिए अपने ही शो (द कपिल शर्मा शो) के सेट पर पहुंचे.'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर खुद गेस्ट बनकर पहुंचे कपिल, हुए इमोशनलAlert:यूपी में फिल्म पद्मावती को लेकर अलर्ट जारी, डीजीपी ने दिये सख्त आदेश !

वह स्टार प्लस के शो सुपर डांसर-2 के सेट पर गए थे. जो कि पहले कलर्स के शो द कपिल शर्मा का सेट हुआ करता था. इस पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, सुपर डांसर-2 के सेट पर जाना मेरे लिए भावुक पल था. जहां पर मैं बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी, आर्टिस्ट को बुलाता था, अब वहीं पर मैं मेहमान के तौर पर पहुंचा था. मैं पुराने दिनों की यादों में चला गया था. जहां पर हमने एक शानदार शो बनाकर देश को हंसाया था. मैं इस स्टेज पर बार-बार आना चाहूंगा.

बता दें, 24 नवंबर को फिरंगी रिलीज होने वाली है. इसमें उनके साथ इशिता दत्ता और मोनिका गिल भी नजर आएंगी. ठीक 2 साल बाद कपिल बड़े पर्दे पर फिर लौट रहे हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ के जरिए की थी. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

कपिल पिछले कुछ समय से सुनील ग्रोवर के साथ अपने विवाद की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल ने खुद माना कि सुनील के साथ झगड़े में सबसे ज्यादा उनका ही नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा, फिरंगी की रिलीज़ के बाद इन सब चीजों से ऊबर जाऊंगा. उन्होंने कहा, मैं सुनील का सम्मान करता हूं उनके साथ एक बार फिर काम करना चाहता हूं.

सुनील से झगडे़ के बाद उन्हें और उनके शो को काफी नुकसान हुआ था. एक-एक कर बाकी स्टार्स ने भी उनका शो छोड़ दिया. लगातार कम टीआरपी की मार झेलने के बाद अंत में शो को बंद कर दिया गया. फिरंगी की रिलीज से फ्री होने के बाद कपिल दोबारा से छोटे पर्दे पर वापसी कर सकते हैं.

You May Also Like

English News