धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ आज ‘सीधी बात’,

धक धक गर्ल माधुरी दीक्ष‍ित नेने शनिवार को रात 8 बजे ‘आजतक’ के खास कार्यक्रम सीधी बात में शिरकत करेंगी. इस दौरान माधुरी अपनी पहली मराठी फिल्म बकेट लिस्ट और करण जौहर के बैनर की पीरियड ड्रामा फिल्म कलंक के बारे में बात करेंगी.धक धक गर्ल माधुरी दीक्ष‍ित नेने शनिवार को रात 8 बजे 'आजतक' के खास कार्यक्रम सीधी बात में शिरकत करेंगी. इस दौरान माधुरी अपनी पहली मराठी फिल्म बकेट लिस्ट और करण जौहर के बैनर की पीरियड ड्रामा फिल्म कलंक के बारे में बात करेंगी.  बता दें कि माधुरी एक बार फिर फिल्मों में सक्रिय हुई हैं. वे इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में वे अनिल कपूर के साथ 18 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगी. माधुरी फिल्मों में चार साल बाद लौटी हैं. 'बकेट लिस्ट' से पहले वे 2014 में गुलाब गैंग में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने रज्जो का किरदार निभाया था.  वरुण को किस बात का नहीं था भरोसा, 'सीधी बात' में बताया  फिल्म सेलेब्र‍िटीज की बात करें तो 'सीधी बात' में माधुरी से पहले वरुण धवन भी शिरकत कर चुके हैं. इंटरव्यू में वरुण ने अपने करियर में कामयाबी पर बात की थी. उन्होंने कहा था कि उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह 6 सालों में 9 हिट फिल्में देंगे.  वरुण ने इस इंटरव्यू में अपने रियल लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्से भी शेयर किए थे. उन्होंने बताया कि उनके सबसे बड़े क्रिटिक उनके पिता डेविड धवन हैं.

बता दें कि माधुरी एक बार फिर फिल्मों में सक्रिय हुई हैं. वे इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में वे अनिल कपूर के साथ 18 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगी. माधुरी फिल्मों में चार साल बाद लौटी हैं. ‘बकेट लिस्ट’ से पहले वे 2014 में गुलाब गैंग में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने रज्जो का किरदार निभाया था.

फिल्म सेलेब्र‍िटीज की बात करें तो ‘सीधी बात’ में माधुरी से पहले वरुण धवन भी शिरकत कर चुके हैं. इंटरव्यू में वरुण ने अपने करियर में कामयाबी पर बात की थी. उन्होंने कहा था कि उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह 6 सालों में 9 हिट फिल्में देंगे.

वरुण ने इस इंटरव्यू में अपने रियल लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्से भी शेयर किए थे. उन्होंने बताया कि उनके सबसे बड़े क्रिटिक उनके पिता डेविड धवन हैं.

You May Also Like

English News