‘धड़क’ की सफलता के लिए भगवान से प्रार्थना कर रही हैं जाह्नवी, पिता बोनी कपूर के साथ पहुंची तिरुपती बालाजी

बॉलीवुड की ‘हवा हवाई’ एक्ट्रेस श्रीदेवी और मशहूर डॉयरेक्टर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपने करियर की नई पारी शुरु करने जा रही हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर हैं. जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर दोनो की ही ये पहली डेब्यू फिल्म है. जाह्नवी और ईशान ‘धड़क’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. टीवी शो, इवेंट से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह इस फिल्म के चर्चे हो रहे है. वहीं वे भगवान से भी प्रार्थना कर रही हैं कि उनकी पहली फिल्म सफल रहे. जाह्नवी कपूर हाल ही में पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए गई थी.

मुंबई एयरपोर्ट पर बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को देखा गया था. बताया जा रहा है कि, येे तीनों तिरुपति बालाजी दर्शनों के लिए गए थे. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ये तीनों मंदिर के अंदर नज़र आ रहे हैं.

दोनों के प्रमोशन से जुड़े ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में जाह्नवी और ईशान का एयरपोर्ट पर पिज्जा शॉप वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में जाह्नवी पिज्जा वाले से पिज्जा की वैराइटी को लेकर शरारती अंदाज में सवाल पर सवाल किए जा रही हैं. ईशान जाह्नवी के इस अंदाज की मजेदार नकल उतार रहे हैं. यह वीडियो धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था.

You May Also Like

English News