धड़क के कम बिजनेस से खुश है यह शख्स, जानिए क्या है वजह

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है. काफी लोग फिल्म की तारीफ भी कर रहे हैं. इससे अलग एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल ने फेसबुक के जरिए एक लेख साझा किया है. इसमें उन्होंने धड़क और सराट की खामियों का जम कर उल्लेख किया है.जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है. काफी लोग फिल्म की तारीफ भी कर रहे हैं. इससे अलग एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल ने फेसबुक के जरिए एक लेख साझा किया है. इसमें उन्होंने धड़क और सराट की खामियों का जम कर उल्लेख किया है.  राज ने लिखा- ''मुझे पता है कि सैराट एक अच्छी फिल्म है. इसके कलाकार बहुत अच्छे हैं. इसके निर्देशक भी काफी अच्छे हैं. इकका गाना भी बहुत मधुर है. मगर मुछे इस तरह की फिल्में नहीं पसंद आती. फिल्म का शीर्षक हॉनर किलिंग को बढ़ावा देता है. फिल्म पुरानी मानसिकताओं को फिर से मजबूत करने का काम कर रही है.''  क्या अविश्वास प्रस्ताव से धड़क को हुआ नुकसान? ये है वजह  ''फिल्म बताती है कि एक शख्स को दूसरे शख्स से उसकी जाति पूछ के प्यार करना चाहिए. ये उन नौजवानों के दिमाग में डर पैदा कर देगा जो अच्छा दिल देख के प्यार करते हैं. ये गलत है और आज की डेट में तो ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए.''   ''बॉलीवुड में इस फिल्म को बना कर और बड़ी गलती की गई है. जब तक ये फिल्म रिजनल स्तर तक थी तब तक तो फिर भी ठीक था अब बॉलीवुड में आ जानें से फिल्म को नेशनल लेवल पर पहचान मिल गई है.''   धड़क की रिलीज डालेगी 'सूरमा' की कमाई पर असर, 6 दिन में कमाए इतने करोड़  ''आइये हम सब इस फिल्म के प्रति विरोध प्रकट करें. क्यों उस जगह रोमांस किया जाए जहां ये असफल साबित होगा. क्यों अंडरवर्ल्ड का जिक्र हो. क्यों इन सब मामलों में टेररिस्ट अटैक हों. मुझे इस बात की खुशी है कि फिल्म पहले दिन के हिसाब से ज्यादा कामयाब साबित नहीं हुई.''

राज ने लिखा- ”मुझे पता है कि सैराट एक अच्छी फिल्म है. इसके कलाकार बहुत अच्छे हैं. इसके निर्देशक भी काफी अच्छे हैं. इकका गाना भी बहुत मधुर है. मगर मुछे इस तरह की फिल्में नहीं पसंद आती. फिल्म का शीर्षक हॉनर किलिंग को बढ़ावा देता है. फिल्म पुरानी मानसिकताओं को फिर से मजबूत करने का काम कर रही है.”

”फिल्म बताती है कि एक शख्स को दूसरे शख्स से उसकी जाति पूछ के प्यार करना चाहिए. ये उन नौजवानों के दिमाग में डर पैदा कर देगा जो अच्छा दिल देख के प्यार करते हैं. ये गलत है और आज की डेट में तो ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए.”

”बॉलीवुड में इस फिल्म को बना कर और बड़ी गलती की गई है. जब तक ये फिल्म रिजनल स्तर तक थी तब तक तो फिर भी ठीक था अब बॉलीवुड में आ जानें से फिल्म को नेशनल लेवल पर पहचान मिल गई है.”

”आइये हम सब इस फिल्म के प्रति विरोध प्रकट करें. क्यों उस जगह रोमांस किया जाए जहां ये असफल साबित होगा. क्यों अंडरवर्ल्ड का जिक्र हो. क्यों इन सब मामलों में टेररिस्ट अटैक हों. मुझे इस बात की खुशी है कि फिल्म पहले दिन के हिसाब से ज्यादा कामयाब साबित नहीं हुई.”

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com