‘धड़क’ ने उड़ा दी थी जाह्नवी कपूर की नींद? रातभर क्यों रहीं बेचैन

जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसमें जाह्नवी और ईशान की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जाह्नवी ने खुलासा किया कि पहले शॉट से एक रात पहले उनका क्या हाल था.'धड़क' ने उड़ा दी थी जाह्नवी कपूर की नींद? रातभर क्यों रहीं बेचैन

फर्स्ट डे शूट के बारे में जाह्नवी ने खुलासा करते हुए कहा, ”शूट का फर्स्ट डे काफी मस्ती भरा रहा था. लेकिम हम सभी थोड़ा नर्वस भी थे. मैं कैमरे के सामने आने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड थी. इतना कि शूटिंग से एक दिन पहले मैं रात भर सोई भी नहीं थी.”

श्रीदेवी के सवाल पर भावुक हुईं जाह्नवी

धड़क में अपने करेक्टर के बारे में बोलते हुए जाह्नवी ने कहा, ”मेरा करेक्टर सैराट की आर्ची से बहुत अलग है. मैंने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है.” ट्रेलर लॉन्च के दौरान जाह्नवी से जब मां श्रीदेवी के बारे में सवाल पूछा गया तो वे इमोशनल हो गईं और सवाल का जवाब नहीं दे पाईं. उन्होंने सिर्फ इतना कहा, ”मैं मां को बहुत मिस कर रही हूं.”

श्रीदेवी के साथ देखी थी सैराट- जाह्नवी

जाह्नवी कपूर ने कहा, ”मैंने मां श्रीदेवी के साथ मराठी फिल्म सैराट देखी थी. फिल्म देखने के बाद मैंने मां से कहा था कि काश मुझे भी ऐसा रोल करने को मिले. फिर बाद में मेरी खुशनसीबी थी कि इसके हिंदी रीमेक में मुझे काम करने का मौका मिला.”

जाह्नवी ने बताया, श्रीदेवी ने क्या टिप्स दिए?

जब जाह्नवी से पूछा गया कि डेब्यू फिल्म के लिए मां श्रीदेवी ने उन्हें क्या टिप्स दिए? इस पर जाह्नवी ने कहा, ”मां की सबसे अच्छी टिप्स ये है हर इमोशन को फील करो और मेहनत करो.” वहीं पापा के टिप्स के बारे में बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ”पापा ने कोई टिप्स नहीं दिए हैं. बहुत सारा प्यार और सपोर्ट दिया है.”

You May Also Like

English News