धनतेरस पर इन राशि वालो को होगा लाभ, अगर खरीदेंगे ये समान…

हिन्दू धर्म में बहुत से ऐसे त्यौहार है जिनकी काफी मान्यता होती है। आज हम ऐसे ही एक खास त्यौहार के बारे में बात कर रहे हैं जिसका ज्योतिष शास्त्र के अनुसार काफी महत्व होता है आज हम आपके सामने ऐसे ही एक खास त्यौहार के बारे में बात कर रहे हैं। जी हां हम बात कर रहे है धनतेरस की, जो की हिन्दू मान्यता के अनुसार इस दिन हर घर में धन का आगमन होता है और इसलिए धन तेरस के दिन हमें हर काम विधि विधान से करना चाहिए। इसलिए आज हम धनतेरस पर शाॅपिंग के बारे में बात कर रहे और शाॅपिंग भी ऐसी जिससे आपको फायदा हो, तो चलिए जानते किस राशि वाले को किस प्रकार की शाॅपिंग करना चाहिए।धनतेरस पर इन राशि वालो को होगा लाभ, अगर खरीदेंगे ये समान...10 अक्टूबर 2017 दिन मंगलवार का भविष्यफल: आज इन राशि वालों पर बजरंगबली करेंगे अपनी कृपा

मेष- इस राशि का स्वामी मंगल है, इसलिए आप कोई भी इलेक्ट्राॅनिक समान धनतेरस पर खरीद सकते हैं। इस राशि के लोग भूमि व भवन में भी निवेश कर सकते है।

वृष- इसका राशिस्वामी शुक्र है, अतः आप लोग हाटकेश, बर्तन या खाना बनाने वाले आधुनिक सामान खरीदे तो अच्छा रहेगा।

मिथुन- इस राशि वाले जातक पर्स, बैग, ट्राली बैग या यात्रा में यूज आने वाले समानों की खरीदारी करें।

कर्क- इसका स्वामी चन्द्र ग्रह है, इसलिए आप सभी लोग चाॅंदी की ज्वैलरी या कोई चाॅंदी से बना समान खरीद लें। आर्थिक स्थिती अच्छी न हो तो एक चाॅंदी का चैकोर टुकड़ा ही खरीद सकते हैं।

सिंह- सूर्य सोने का कारक होता है, इसलिए इस राशि के लोग सोेने से बनी किसी भी वस्तु को खरीद सकते हैं। जिन लोगों को आर्थिक स्थिती खराब है वे लोग पीतल की बनी हुई वस्तु की खरीदारी कर सकते हैं।

You May Also Like

English News