धर्मेंद्र: बॉबी देओल को काम देने पर सलमान के शुक्रगुजार हुए

बॉलीवुड के अधिकतर सितारों में जहाँ आपस में नहीं बनती है तो वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं. जो कि एक दूसरे के परिवारों के काफी नजदीक माने जाते हैं. ऐसी एक जोड़ी है सलमान खान और देओल परिवार की. बॉलीवुड में एक ज़माने में सुपरस्टार रहे धर्मेंद्र अभिनेता सलमान खान को अपना बेटा कहते हैं. भले ही सलमान खान ने उनके साथ एक ही फिल्म की है पर वो सनी देओल और बॉबी देओल के जितना ही सलमान खान को प्यार करते हैं. ऐसा नहीं कि सिर्फ धर्मेंद्र ही सलमान खान को पसंद करते बल्कि सलमान खान भी धर्म पाजी को काफी पसंद करते हैं. 

धर्म पाजी और सलमान खान रिश्ता काफी पुराना है. इसलिए सलमान खान ने फिल्म ‘रेस 3’ में बॉबी देओल को मौका दिया. इस पर धर्मेंद्र ने कहा कि, मैं सलमान की जितनी तारीफ करूं वो भी कम है. मैं सलमान का शुक्रगुज़ार है, कि सलमान ने बॉबी को ये मौका दिया. सलमान मेरे परिवार की तरह हैं और मेरे बेहद खास हैं. जब भी मैं बॉबी को सलमान के साथ काम करते हुए देखता हूं, मुझे बेहद खुशी होती है.

बता दें कि बॉबी देओल काफी समय से फिल्म न मिलने की वजह से डिप्रेशन में थे और उन्होंने काम करना बंद कर दिया था पर सलमान ने उन्हें फिर से कमबैक करने के लिए प्रेरित किया. जिसके लिए बॉबी देओल और धर्मेद्र दोनों ही सलमान के शुक्रगुज़ार हैं. 

You May Also Like

English News