धवन ने ट्वीट की जवानों की फोटो, दिखाया- टीम क्या होती है

गॉल टेस्ट में धमाकेदार पारी की बदौलत मैन ऑफ द मैच रहे शिखर धवन रविवार को अपने फैंस के बीच सुर्खियों में हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले भारत के इस सलामी बल्लेबाज ने ट्विटर पर दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है. साथ ही ट्वीट के जरिए उन्होंने टीम भावना को सबसे ऊपर बताया है.धवन ने ट्वीट की जवानों की फोटो, दिखाया- टीम क्या होती है

तस्वीर में दो जवान दिख रहे हैं. इस दौरान एक नमाज पढ़ रहा है, जबकि दूसरा चौकन्ना है. दोनों के बीच के तालमेल पर शिखर ने ट्वीट कर लिखा है- भारतीय होने पर गर्व है. एक-दूसरे के प्रति प्यार और उसका ख्याल रखना धर्म से पहले है. तभी तो इसे हम टीम कहते हैं.

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

Shikhar Dhawan 

 

@SDhawan25

Having each other’s back at all times, proud to be an Indian. Love and care comes before religion.That’s what we call a team @crpfindia ☺️👌

  •  

     6060 Replies

  •  

     405405 Retweets

  •  

     2,9462,946 likes

Twitter Ads info and privacy

दरअसल, धवन को श्रीलंका दौरे की टेस्‍ट टीम में नहीं चुना गया था. लेकिन टेस्‍ट टीम में चुने गए सलामी बल्‍लेबाज मुरली विजय कलाई की चोट के कारण बाहर हो गए. उनकी जगह धवन को टीम में स्‍थान मिल गया. जिसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया. धवन ने इससे पहले इंग्‍लैंड में आयोजित चैंपियंस ट्रॉफी में भी बल्‍ले से खूब धमाल मचाया था.

‘गब्‍बर’ के नाम से लोकप्रिय शिखर ने गॉल टेस्ट की पहली पारी में अपने टेस्‍ट करियर का सर्वोच्‍च स्‍कोर (190 रन) बनाया. इस दैरान 31 वर्षीय धवन ने एक जबर्दस्त रिकार्ड अपने नाम कर लिया. धवन अब सर डॉन ब्रेडमैन और वीरेंद्र सहवाग के बाद ऐसे तीसरे बल्‍लेबाज हैं जिन्‍होंने दो बार किसी मैच के एक सेशन में 100 या इससे अधिक रन बनाए.

loading...

You May Also Like

English News