चैंपियंस ट्रॉफी से पहले ‘बाइकर ब्वॉय’ ने बेटे संग लगाई दौड़

आईपीएल-10 में 479 रनों के साथ टॉप थ्री में रहे शिखर धवन चैंपिंयस ट्रॉफी की तैयारी में जुट गए हैं. अपनी धुन के पक्के धवन इस बार भी चैंपियंस ट्रॉफी में रनों की बारिश करना चाहेंगे. वे तरोताजा होकर मैदान में उतरना चाहते हैं. इसकी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है और अपने फैंस को भी अपडेट कर रहे है.

बेटे संग कर रहे मस्ती
इन दिनों धवन अपना पूरा समय परिवार के साथ बिता रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ‘बाइकर ब्वॉय’ बन गए हैं और अपने बेटे के साथ ड्रॉइंग हॉल में दौड़ लगा रहे हैं. इस वीडियो को उनके फैंस लगातार देख रहे हैं.

अपनी ट्रॉफी बचाने उतरेगी टीम इंडिया
चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज 1 जून को इंग्लैंड में हो रहा है. जिसमें मौजूदा चैंपियन टीम इंडिया अपने खिताब की रक्षा के लिए उतरेगी. भारत अपने अभियान की शुरुआत 4 जून को करेगा. जिस दिन टीम इंडिया का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा.

पिछली बार के प्लेयर ऑफ द सीरीज धवन
90.75 की औसत से 363 रन, वह भी 101.39 के स्ट्राइक रेट के साथ, किसी टूर्नामेंट में खिलाड़ी का यह प्रदर्शन उसे ऊंचाइयों की और ले जाता है. दरअसल, ये आकड़े शिखर धवन के हैं, जिनकी बदौलत इंग्लैंड में खेली गई पिछली चैंपियंस ट्रॉफी (2013) में वे प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे थे और भारत विजेता रहा था.

You May Also Like

English News