‘धूम 4’ को लेकर आई बड़ीखबर, सुपर चोर की भूमिका में दिखेगा यह सुपरस्टार!

नई दिल्लीः यशराज बैनर की हिट फ्रेंचाइजी ‘धूम’ के तीसरे पार्ट की रिलीज के बाद से ही ‘धूम 4’ को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. हर कुछ दिनों पर इस फिल्म  स्टारकास्ट से जुड़ी खबरें मीडिया में आती रहती है लेकिन अब तक फिल्म से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. एकबार फिर ‘धूम 4’ से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके मुताबिक फिल्म की निर्माता कंपनी यशराज फिल्म्स बहुत जल्द फिल्म के स्टारकास्ट का ऐलान करने वाली है. 'धूम 4' को लेकर आई बड़ीखबर, सुपर चोर की भूमिका में दिखेगा यह सुपरस्टार!

फिल्मफेयर की खबर की माने तो यशराज फिल्म्स आमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के फर्स्ट लुक रिलीज करने के बाद ‘धूम 4’ के स्टारकास्ट को लेकर बड़ा खुलासा कर सकती है. आगे इस रिपोर्ट में बताया में बताया गया है कि फिल्म में निगेटिव कैरेक्टर को यानी इस बार चोर किरदार को सलमान खान नहीं बल्कि शाहरुख खान निभा सकते हैं. फिलहाल शाहरुख ‘जीरो’ की शूटिंग में बीजी हैं. इस फिल्म के बाद शाहरुख के पास  फिलहाल कोई और बिग प्रोजेक्ट नहीं है. पिछले दिनों राकेश शर्मा की बायोपिक से शाहरुख की जुड़ने की खबर आई थी लेकिन यह प्रोजेक्ट कब शुरू होगी, इसका कुछ पता नहीं है. इसलिए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘जीरो’ के बाद शाहरुख ‘धूम 4’ का शूटिंग शुरू कर देंगे. 

आपको बता दें कि ‘धूम’ फ्रेंचाइजी की पिछली तीनों फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में सेंट्रल कैरेक्टर चोर का होता है, फिल्म की पूरी कहानी इस चोर के ही इर्द-गिर्द घूमती रहती है. धूम सीरीज की पिछली तीन फिल्मों में इस किरदार को जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान ने निभाया हैं. 

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की बात करे तो यह एक पीरियड फिल्म है. फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान के अलावा एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ और फामिता सना शेख भी मुख्‍य किरदारों में नजर आएंगी. यशराज फिल्‍म्‍स द्वारा बनाई गई यह फिल्‍म फिल्म दिवाली के मौके पर इसी साल 7 नवंबर को रिलीज होगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com