धोनी की फैन और IPL मिस्ट्री गर्ल मालती का डांस वीडियो वायरल

इस साल IPL संग्राम में मिस्ट्री गर्ल के तौर पर चर्चा में आई मालती चहर का एक नया डांस वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में वह ‘अप्पाड़ी पोडी’ गाने पर जबदरस्त डांस मूव्स करती दिख रही हैं.इस साल IPL संग्राम में मिस्ट्री गर्ल के तौर पर चर्चा में आई मालती चहर का एक नया डांस वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में वह 'अप्पाड़ी पोडी' गाने पर जबदरस्त डांस मूव्स करती दिख रही हैं.  Viral: उर्वशी रौतेला ने किया बेली डांस, ऐसी हो रही तारीफ  वीडियो में मालती को लहंगा टॉप पहने डांस ट्रेनर के साथ शानदार मूव्स करते देखा जा सकता है. बता दें कि मिस दिल्ली कॉन्टेस्ट की सेकंड रनरअप रह चुकी हैं मालती मॉडलिंग भी करती हैं और अब फिल्मों में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं.   मालती सबसे पहले त‍ब चर्चा में आईं जब 'चेन्नई सुपरकिंग्स' के एक मैच के दौरान उनकी तस्वीरें प्लेयर्स के चौकों-छक्कों पर बार-बार दिखाई दे रहीं थीं. इसके बाद से सोशल मीडिया पर इस लड़की के बारे में जानने की जैसे मुहिम सी छि‍ड़ गई. किसी ने मालती को पारले-जी बिस्कुट के रैपर पर छपने वाली छोटी बच्ची करार दिया तो किसी ने उन्हें बिजनेस परिवार से ताल्लुक रखने वाली लड़की. लेकिन मालती की सच्चाई कुछ और ही निकली.   सपना चौधरी का डांस शो, देसी नहीं रॉकस्टार लुक में मचा रही धमाल  दरअसल, मालती चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से खेलने वाले बॉलर दीपक चहर की बड़ी बहन हैं. मालती के दूसरे भाई राहुल चहर भी क्रिकेटर हैं और वह आईपीएल में 'मुंबई इंडियंस' का हिस्सा हैं. मालती, कैप्टन कूल धोनी की फैन भी हैं और धोनी के साथ उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो भी पोस्ट किए हैं.

वीडियो में मालती को लहंगा टॉप पहने डांस ट्रेनर के साथ शानदार मूव्स करते देखा जा सकता है. बता दें कि मिस दिल्ली कॉन्टेस्ट की सेकंड रनरअप रह चुकी हैं मालती मॉडलिंग भी करती हैं और अब फिल्मों में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं.

मालती सबसे पहले त‍ब चर्चा में आईं जब ‘चेन्नई सुपरकिंग्स’ के एक मैच के दौरान उनकी तस्वीरें प्लेयर्स के चौकों-छक्कों पर बार-बार दिखाई दे रहीं थीं. इसके बाद से सोशल मीडिया पर इस लड़की के बारे में जानने की जैसे मुहिम सी छि‍ड़ गई. किसी ने मालती को पारले-जी बिस्कुट के रैपर पर छपने वाली छोटी बच्ची करार दिया तो किसी ने उन्हें बिजनेस परिवार से ताल्लुक रखने वाली लड़की. लेकिन मालती की सच्चाई कुछ और ही निकली.

दरअसल, मालती चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से खेलने वाले बॉलर दीपक चहर की बड़ी बहन हैं. मालती के दूसरे भाई राहुल चहर भी क्रिकेटर हैं और वह आईपीएल में ‘मुंबई इंडियंस’ का हिस्सा हैं. मालती, कैप्टन कूल धोनी की फैन भी हैं और धोनी के साथ उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो भी पोस्ट किए हैं.

You May Also Like

English News