धोनी के कायल हुए शाहरुख, कहा- पैजामा बेच कर भी उन्हें खरीदूंगा…

नई दिल्ली। वैसे तो इंडियन टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की दुनिया दीवानी है। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है जिसने दुनिया को बता दिया है कि वो धोनी का कितना बड़ा फैन है। जी हां, हम बात कर रहें हैं बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की। शाहरुख खान को धोनी इतने पसंद आने लगे हैं कि उन्होंने यहाँ तक कह दिया कि अगली नीलामी में वो अपना पैजाम बेच कर भी धोनी को अपनी टीम के लिए खरीदेंगे।

शाहरुख खान ने कहा-मैं टीम के अधिकांश मैचो में भाग लेना चाहता हूं

राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और हैदराबाद सनराइजर्स के बीच हुए शनिवार के मैच के बाद शाहरुख खान उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। उन्होंने शाहरुख ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा है कि वो अगली बार आईपीएल के ऑक्शन में किसी भी हाल में धोनी को खरीदना चाहेंगे। उन्होंने कहा, ‘यार मैं तो उसको अपना पजामा बेच के भी खरीद लूं, वो आए तो ऑक्शन में।’

इसके अलावा अपने व्यस्त कार्यक्रमों के चलते अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को वक्त न दे पाने के कारण शाहरुख ने निराशा जाहिर की है। शाहरुख ने कहा, मैं टीम के अधिकांश मैचो में भाग लेना चाहता हूं, लेकिन दुर्भाग्य से काम की वजह से मैंने कई मैच मिस किए। हालांकि इंशाअल्लाह इम्तियाज (अली) की फिल्म आईपीएल के खत्म होने के बाद शुरू होगी, इसलिए अब मैं अधिक मैचो में भाग ले सकता हूँ।

आपको बता दें कि कप्तानी छोड़ने के बाद से धोनी की क़ाबलियत पर सवाल उठाये जा रहे थे। उनकी खेल को कटघरे में खड़ा किया जा रहा था लेकिन उनके बल्ले ने एक बार गिर सबके मुंह पर ताला लगा दिया है। महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी आतिशी पारी खेलते हुए 34 गेंदों में 61 रन बनाकर पुणे को छह विकेट से जीत दिलाई।

इस जीत के बाद धोनी के ऊपर सवाल उठाने वाले के मुह खुले के खुले रह गए। धोनी ने सबको बता दिया कि उनके ऊपर उँगलियाँ उठाने वाले एक बार फिर सोच लें।

You May Also Like

English News