धोनी को मिला नया काम, आईपीएल से पहले बने गल्फ इंडिया के सीईओ

नई दिल्ली। टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ने के बाद अब पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी यानी माही अपने शौक पूरे कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने गल्फ ऑयल इंडिया के सीईओ का जिम्मा संभाला, लेकिन वो भी सिर्फ एक ही दिन के लिए। जी हां, धोनी सोमवार को गल्फ ऑयल इंडिया के मुंबई स्थित हेड ऑफिस पहुंचे और यह जिम्मेदारी ली। गल्फ ऑयल इंडिया के ब्रांड अंबेसडर रह चुके माही का इस कंपनी के साथ पुराना रिश्ता है।

कोहली नहीं खेलेंगे आईपीएल के शुरूआती मैच

धोनी 2011 में बने थे गल्फ इंडिया के ब्रांड अंबेसडर

माही ने इस साल जनवरी में वनडे की कप्तानी छोड़ दी थी। गोल्फ ऑयल इंडिया के ऑफिस में धोनी फॉर्मल ड्रेस में नजर आए। सीईओ के रूप में माही ने कंपनी के सभी खास मीटिंग में हिस्सा लिया। कंपनी के एक अधिकारी के अनुसार, माही और कंपनी के लिए यह दिन बेहद स्पेशल था। 2011 में माही गल्फ इंडिया के ब्रांड अंबेसडर बने थे।

कप्तान कूल माही यहां नए तेवर के साथ दिखे। माही ने मीटिंग के दौरान कुछ महत्वपूर्ण फैसले भी लिए। कॉर्पोरेट सीईओ कैसे काम करता है, इसे समझने के लिए धोनी ने यह जिम्मेदारी ली। माही ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ अपना अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। उसके बाद उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में हिस्सा लिया। अब वह आईपीएल में पुणे सुपर जायंट्स के लिए खेलते नजर आएंगे।

You May Also Like

English News