धोनी को ‘रास’ आया जीत का केक, साथियों से बोले- ‘अबे खा ना! बहुत अच्छा है

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए आईपीएल मुकाबले में पूरे रंग में दिखे. धोनी ने बल्लेबाजी के दौरान गगनचुंबी छक्का लगाया तो वहीं फील्डिंग के दौरान फिर वही पुरानी चीते जैसी तेजी दिखाई. पुणे की टीम ने बेंगलुरु को 27 रनों से मात दी.

संजू सैमसन ने ग्रेविटी को खुली चुनौती देते हुए पकड़ा असंभव कैच : देखें VIDEO

इस जीत के बाद टीम ने जीत का जश्न मनाया. इस जश्न में धोनी फुलऑन मस्ती में नजर आए, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यूं तो विकेट के पीछे से धोनी का माइक पर बोलना और कमेंट करना लगातार सबको पसंद आता रहा है. अब जीत के जश्न में उनका ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है.

आईपीएल में पुणे सुपर जायंट् की रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु के खिलाफ जीत का जश्न मनाने के दौरान ड्रेसिंग रुम में महेंद्र सिंह धोनी अपने साथी खिलाड़ियों के साथ केक काट रहे हैं. इस दौरान धोनी कह रहे हैं कि ‘अबे खाना, बहुत अच्छा केक है. एक आधा लो और एक फेस पर भी लगाओ…!’

आपको बता दें कि हाल ही में खेले गये पुणे और बेंगलुरु के बीच खेले गये मुकाबले में पुणे 27 रनों से जीता था. इस मैच में धोनी भी अपने रंग में दिखाई दिए थे. धोनी ने इस मैच में 25 गेंदों में 28 रन बनाए थे. इस दौरान यजुवेंद्र चहल की गेंद पर धोनी ने छक्का भी जड़ा जो कि स्टेडियम की छत पर पहुंच गया था. इस छक्के को आईपीएल का अब तक का सबसे लंबा छक्का का गया.

वहीं, विकेटकीपिंग के दौरान भी धोनी ने एबी डिविलियर्स को बड़ी तेजी से स्टंप किया था. इससे पहले भी कई बार महेंद्र सिंह धोनी का माइक से पीछे से बोलना वायरल हो चुका है. फिर चाहे वह श्रीसंत को बोलना ‘अरे, श्री उधर मत जा, वो गर्लफ्रेंड नहीं है उधर..’.. या फिर पुजारा के लिए बोला गया हो.. ‘वो पुजारा उधर ताली बजाने के लिए नहीं खड़ा है’. ऐसे कई वाक्ये हैं जो धोनी को उनके फैंस का और भी फेवरेट बनाते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क

You May Also Like

English News