धोनी को लेकर मनीष का बड़ा बयान: बोले- जो उनके दिल में मैंने जानलिया, दिल की बात आंखों से बाहर आई

श्रीलंका के खिलाफ़ चौथे वनडे में भारतीय टीम ने एक बार फिर जबरदस्त जीत हासिल की है.इस मैच में मनीष पाण्डेय ने शानदार अर्धशतक लगाया. और इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने 49 रनों का योगदान दिया. करीब 10 महीने बाद मनीष की टीम में वापसी हुई. कल के मैच में मनीष ने अपना शानदार खेल दिखाया. उनके 50 रन पुरे होने में धोनी का बड़ा योगदान रहा. धोनी ने कल के मैच में अपनी दरियादिली दिखाकर एक बार फिर सबका दिल जीत लिया.

दरअसल धोनी ने मनीष का अर्धशतक पूरा करने के लिए उन्हें स्ट्राइक दे दी. धोनी के अहसान पर मनीष ने बड़ा बयान दिया है. मैच के बाद मनीष पांड्या ने कहा कि “धोनी जब भी किसी खिलाड़ी के साथ मैदान पर होते है, जो आधी चीजें वैसे ही आसान हो जाती है. मनीष ने आगे कहा कि मैं जानता था कि धोनी को स्ट्राइक रोटेट करना अच्छा लगता है. पांड्या कहते है कि धोनी भाई के साथ खेलना हमेशा शानदार होता है.”

ये भी पढ़े: फिल्म बादशाहों एक्शन, सस्पेंस, और म्यूजिक का है फुल पैकेज, जरुर जाए देखने!

 

 

जब उनसे दस महीने बाद वापस आना और फिर अर्धशतक लगाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हर खिलाड़ी के लिए उसकी 50-100 स्पेशल होती है. और जब वो मैच की आखिरी बॉल पर आयें तो वो ओर भी स्पेशल हो जाती है. हालाँकि मनीष ने धोनी का नाम नहीं लिया लेकिन उनकी बातों से साफ़ हुआ कि वो आखिरी बॉल पर अर्धशतक लगाकर बेहद खुश है. इसके लिए वो माही के शुक्रगुजार भी है.

ये भी पढ़े: बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान भी हाथ जोड़ भगवान गणेश की पूजा कर, विसर्जन के लिए निकले

गौरतलब है कि चौथे वनडे में भारत ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से श्रीलंका को 168 रनों से हरा दिया. भारत ने इस शानदार जीत के बाद पांच दिवसीय वनडे सीरीज में 4-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

You May Also Like

English News