धोनी ने कहा- मुझे क्या आईसीसी को भी समझ में नहीं आता क्रिकेट का ये नियम!

आईसीसी को इंग्लैंड में बारिश के दौरान चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन करने के कारण दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों की आलोचना झेलनी पड़ रही है। बारिश के कारण कई मैच पूरे नहीं हो सके, इस वजह से बिना संघर्ष किए कुछ टीमों को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ रहा है। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बारिश के समय एक्टिव होने वाले डकवर्थ लुइस नियम का मजाक उड़ाया है। धोनी ने कहा, मुझे क्या आईसीसी को भी नहीं समझ में आता कि डकवर्थ-लुईस नियम कैसे काम करता है। धोनी ने कहा- मुझे क्या आईसीसी को भी समझ में नहीं आता क्रिकेट का ये नियम!

क्यों कोच अनिल कुंबले ने पद के लिए BCCI को भेजा दिया रिज्यूमे!

वाकया ये हुआ, धोनी सहित चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेने गए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी सोमवार को विराट कोहली के चैरिटी कार्यक्रम में पहुंचे थे। ऐसे में धोनी से एक सवाल डकवर्थ लुईस नियम को लेकर पूछा गया,  आप काफी लंबे वक्त से क्रिकेट खेल रहे हैं

ऐसे में मैं आपसे एक सवाल पूछ सकता हूं कि डकवर्थ-लुईस मैथड काम कैसे करता है?  माही ने इस सवाल का जवाब मजाकिया लहजे में दिया। धोनी ने मुस्कुराते हुए कहा- मुझे क्या आईसीसी को भी नहीं पता कि ये कैसे काम करता है। धोनी का जवाब सुनते ही कार्यक्रम में ठहाके गूंज उठे। 

You May Also Like

English News