धोनी ने फ्लाइट में फैंस से बचने के लिए अपनाया कुछ ऐसा तरीका…

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के करोड़ों चाहने वाले हैं. धोनी के लिए आम आदमी की तरह सफर करना आसान नहीं होता क्योंकि हमेशा ही फैंस का तांता लग जाता है. लेकिन ऐसा लगता है कि धोनी ने इसकी एक तरकीब निकाल ली है.धोनी ने फ्लाइट में फैंस से बचने के लिए अपनाया कुछ ऐसा तरीका...एबी डीविलियर्स ने एक बार फिर दिखा धमाकेदार प्रदर्शन, 19 गेंद में ठोक दिए 50 रन

एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज़ अपलोड किए. जिनमें वह फ्लाइट में सफर करने के लिए जा रहे हैं. इसी एक वीडियो में धोनी फ्लाइट में बैठे हुए हैं, लेकिन उन्होंने फैंस से बचने के लिए अपना चेहरा ढका हुआ है. कुछ लोग आ रहे हैं और धोनी को नोटिस भी कर रहे हैं. इसके अलावा साक्षी ने एक और वीडियो भी डाला जिसमें धोनी चुपचाप खड़े हैं, और साक्षी उनके साथ मज़ाक कर रही हैं.    

आपको बता दें कि टीम इंडिया को 16 नवंबर से श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है. धोनी टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, जिसके कारण उन्हें परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिल गया है.

आलोचकों के निशाने पर माही 

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से महेंद्र सिंह धोनी आलोचकों के निशाने पर हैं. टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन ना करने के कारण कई पूर्व खिलाड़ियों ने धोनी की टी-20 टीम में जगह को लेकर सवाल खड़े किए थे. वीवीएस लक्ष्मण, आकाश चोपड़ा, अजित अगरकर समेत कई अन्य खिलाड़ियों ने ऐसे सवाल खड़े किए थे. हालांकि, कई पूर्व दिग्गज और कप्तान कोहली समेत सभी धोनी के बचाव में उतर आए थे.

धोनी ने दिया था जवाब

लगातार उठ रहे सवालों के बाद एक इंटरव्यू में धोनी ने कहा था कि ‘सभी के अपने-अपने विचार होते हैं और उनका सम्मान करना चाहिए. सबको अपनी बात कहने का हक है. टीम इंडिया का हिस्सा होना ही मेरे लिए सबसे बड़ी प्रेरणा है.’ धोनी ने कहा कि हर किसी को देश के लिए खेलने का मौका नहीं मिलता. आपने ऐसे कई क्रिकेटर्स देखें होंगे, जिनमें कोई खास टैलेंट नहीं था, लेकिन फिर भी वे काफी आगे गए. खेल के प्रति जुनून की वजह से ऐसा हुआ है.’

You May Also Like

English News