धोनी-युवराज को पछाड़ सोशल मीडिया के भी सरताज बने विराट कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. वह लगातार खेल में भी निखर रहे हैं, तो वहीं अपने लुक्स के कारण भी हर जगह छाये रहते हैं. अब कोहली सोशल मीडिया के भी किंग बन गये हैं, एक रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल में खेल रहे सभी खिलाड़ियों में विराट कोहली फेसबुक और इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले खिलाड़ी बन गये हैं.

बड़ी ख़बर: चोट से उबरे विराट हुए फिट, कल मुंबई इंडियंस के खिलाफ बजायेंगे डंका…हर जगह छाये कोहली
इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के लगभग 1.24 करोड़ फॉलोवर हैं, तो वहीं फेसबुक पर कोहली को 3.45 करोड़ लोग फॉलो करते हैं. कोहली ट्विटर पर भी काफी पीछे नहीं हैं, ट्विटर पर लोग 1.48 करोड़ लोग फॉलो करते हैं.

IPL 2017: मैच के दौरान हार्दिक पांड्या के साथ हुआ सबसे बड़ा हादसा…

ये हैं फेसबुक के टॉप 10
फेसबुक की टॉप 10 की सूची में विराट कोहली के बाद महेंद्र सिंह धोनी (पुणे), युवराज सिंह (हैदराबाद), रोहित शर्मा (मुंबई), शाकिब अल हसन (कोलकाता), क्रिस गेल (बेंगलुरु), शिखर धवन (हैदराबाद), गौतम गंभीर (कोलकाता), हरभजन सिंह (मुंबई) और ग्लेन मैक्सवेल (पंजाब) आते हैं.

IPL10: पंजाब ने कोलकाता को दी खुली चुनौती कहा- उसके घर में ही अज उसको हरायेंगे…

ये हैं इंस्टाग्राम के टॉप 10
वहीं इंस्टाग्राम के टॉप 10 प्लेयर्स की तो विराट कोहली के बाद महेंद्र सिंह धोनी (पुणे), एबी डिवियर्स (बेंगलुरु), युवराज सिंह (हैदराबाद), रोहित शर्मा (मुंबई), सुरेश रैना (गुजरात), क्रिस गेल (बेंगलुरु), हरभजन सिंह (मुंबई), रविंद्र जडेजा (गुजरात) और अजिंक्या रहाणे (पुणे) का नंबर आता है.

फील्ड के बाहर क्रिकेट के भगवान ने रचा एक और इतिहास, ऐसा करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर

चोट के कारण हैं बाहर
दरअसल रांची में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली को कंधे में चोट आई थी, जिसकी वजह से वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के पहले तीन मैच नहीं खेल पाए हैं. हालांकि शुक्रवार को मुंबई के खिलाफ होने वाले आईपीएल मैच में कोहली भी खेलते नजर आएंगे. इस बात का ऐलान भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर ही किया था.

IPL में अब तक जिसकी नहीं हुई थी नीलामी, मिल गया उसे खरीदने वाला

विराट ‘पद्मश्री’ कोहली
आपको बता दें कि हाल ही में 30 मार्च को विराट कोहली को भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री से सम्मानित किया गया था. राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने विराट को इस सम्मान से सम्मानित किया था.

बड़े महंगे हैं विराट
विराट कोहली इस समय सफलता के शिखर पर हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने स्पोर्ट्स ऐसेसरीज बनाने वाली मशहूर वैश्विक ब्रैंड प्यूमा के साथ 110 करोड़ की डील साइन की थी, जिसके तहत उन्हें प्यूमा ने भारतीय मार्केट के लिए अपना ब्रैंड एम्बेसडर नियुक्त किया था. वहीं हाल ही में खबर आई थी कि विराट कोहली की अब एक दिन की फीस 5 करोड़ रुपये हो गई है.

You May Also Like

English News