धोनी-शाह को बताया एक जैसा: सोशल मीडिया के यूजर्स ने…

आईपीएल 2018 के लीग मुकाबलों मेंचेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स एलेवेन पंजाब को पांच विकेट से हरा कर प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया. हालाँकि इस मुकाबले में सबके चहिते महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ ऐसे फैसले लिए जिसने सभी को हैरान कर दिया. पंजाब द्वारा 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी चेन्नई की टीम एक समय 27 रन पर तीन विकेट गवां संकट में फंसती नजर आ रही थी. ऐसे में फैंस को धोनी, ब्रावो या जडेजा में से किसी एक के द्वारा टीम को संकट से बाहर निकालने की उम्मीद थी. लेकिन इस जगह धोनी ने पांचवे व छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए दीपक चहर और हरभजन सिंह को भेज दिया. धोनी के इस फैसले ने दर्शकों सहित कमेंटेटर्स को भी सकते में डाल दिया.

कुछ लोगों ने धोनी के इस फैसले का स्वागत किया तो कुछ को धोनी का ये फैसला समझ नहीं आया. हालांकि ज्यादातर लोग एनी भला तो सब भला के कांसेप्ट पर चले. सोशल मीडिया पर फैंस ने धोनी के लिए तमाम तरह के बयान जारी किए. धोनी के इस फैसले पर एक सोशल मीडिया यूजर ने धोनी की तुलना बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से कर दी. यूजर्स का कहना है कि धोनी और शाह ऐसे व्यक्ति है जो कुछ भी कर सकते है. इन्हे समझना बेहद मुश्किल है.

वहीँ कुछ लोगों ने ये भी कहा कि अगर धोनी टीचर होते तो एग्जाम में सारे पेपर आउट ऑफ़ सिलेबस आते. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, विश्वास करो या मत करो, लेकिन धोनी और अमित शाह कुछ भी जीत सकते हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, भगवान तेरा शुक्रिया, अच्छा है धोनी टीचर नहीं है, नहीं तो पूरा पेपर ही ऑउट ऑफ सिलेबर्स आता.

You May Also Like

English News