कप्तान कोहली ने दिया ये बड़ा बयान धोनी से सलाह लेने से होते है…

बर्मिंघम। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वे भले ही खेल के हर मुद्दे पर महेंद्रसिंह धोनी के विचारों से सहमत नहीं हो, लेकिन वे सही निर्णय के लिए पूर्व कप्तान से सलाह लेते हैं।कप्तान कोहली ने दिया ये बड़ा बयान धोनी से सलाह लेने से होते है...इस सेक्स रोबोट को खरीदने के बाद नहीं पड़ती लड़कियों की जरुरत, सेक्स रोबोट के लड़के हो रहे दिवाने…

चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ मैच की पूर्वसंध्या पर कोहली ने कहा, निश्चित रूप से हम हर बात पर सहमत नहीं होते हैं, लेकिन हमारी विचारधारा समान है, इसलिए हम आगे चलकर एकमत हो ही जाते है। प्लान कुछ भी हो हम दोनों टीम को जीत दिलाना चाहते हैं।

इस लड़की का डांस देख कर आप भी हो जाओगे मदहोश.. देखे पूरा विडियो अकेले में

यह पूछे जाने पर कि वर्तमान सैटअप में धोनी किस तरह फिट बैठते हैं, तो कोहली ने कहा, ‘वे निश्चित काम के लिए निश्चित व्यक्ति को खोजने में मास्टर हैं।

किसी परिस्थिति में किसी विशेष काम को करने के लिए कौनसा खिलाड़ी सही साबित होगा, यह बताने में धोनी को महारत हासिल है। इसी के चलते मैं उनसे हमेशा सलाह लेते रहता हूं ताकि मुझे पता चले कि मैं सही दिशा में आगे बढ़ रहा हूं या नहीं। वे छोटी-छोटी सलाह देते हैं जो मैच के लिए बहुत बड़ी साबित होती हैं।

You May Also Like

English News