ध्वजारोहण के जश्न में शरीक न होना पर सख्त हुए CM, 54 अधिकारियों को जारी किया नोटिस

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आजादी के जश्न में शरीक न होना अधिकारियों पर भारी पड़ गया. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के आदेश के बाद ऐसे तमाम अधिकारियों के खिलाफ नोटिस जारी कर उनसे जवाब तलब किया गया है.ध्वजारोहण के जश्न में शरीक न होना पर सख्त हुए CM, 54 अधिकारियों को जारी किया नोटिसअभी अभी: हुआ बड़ा हादसा, क्लोरीन गैस का फटा स‌िलेंडर, बच्चों की हालत हुई नाजुक…

इस संबंध में चीफ सेकेट्री ने स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल न होने वाले 54 अधिकारियों को नोटिस जारी किया है. अधिकारियों से 15 अगस्त के मौके पर ध्वजारोहण कार्यक्रम में शिरकत न करने का कारण पूछा गया है.

दरअसल, 71वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देहरादून के परेड ग्राउंड में आजादी का जश्न मनाया गया. इस दौरान सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मंच पर मौजूद थे, मगर उनके सामने कई कुर्सियां खाली थीं. मुख्यमंत्री ने ऐसा देख चीफ सेक्रेटरी से गैरहाजिर अधिकारियों के बारे में पूछा. इतना ही नहीं, अधिकारियों के लिए लगाई गईं कुर्सियां खाली देखकर सीएम रावत गुस्सा गए.

54 अधिकारियों की लिस्ट

सीएम के आदेश के बाद ऐसे 54 अधिकारियों की लिस्ट बनाई गई है जो ध्वजारोहण कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके. सीएम ने ये पता लगाने का आदेश दिया है कि ये अधिकारी क्या किसी वाजिब वजह से अनुपस्थित रहे या बिना किसी वजह ऐसा किया.

You May Also Like

English News