‘धड़क’ के सेट से वायरल हुआ जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का ये क्यूट वीडियो

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. जाह्नवी अब काम पर वापस लौट आई हैं. फिल्म के सेट से वीडियो और तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. अब फिल्म के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जाह्नवी, ईशान के साथ बात करती नजर आ रही हैं. लेकिन ईशान कहीं और खोए हुए हैं. जाह्नवी ने पीले रंग का सलवार कमीज पहना हुआ है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

बता दें कि श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद जाह्नवी ने काम बंद कर दिया था. करीब 13 दिनों बाद वह दोबारा काम पर वापस आईं हैं. फिलहाल मुंबई में शूटिंग कर रहीं जाह्नवी ये शेड्यूल पूरा होते ही कोलकाता के लिए निकल जाएंगी. जाह्नवी की फिल्म धड़क की शूटिंग दिसंबर में शुरू हुई थी. शूटिंग के दौरान श्रीदेवी अक्सर उनके साथ रहती थी. बेटी की पहली फिल्म को लेकर श्रीदेवी काफी उत्साहित थीं. मां की मौत के चंद दिनों बाद ही 6 मार्च को जाह्न्वी कपूर 21 साल की हो गईं.

#tbt @ishaan95 and @janhvikapoor on the sets of #Dhadak😍❤ #ishaankhatter #janhvikapoor

A post shared by Ishaan Khatter Team (@ishaankhatterteam) on


धड़क मशहूर मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रिमेक है. यह फिल्म करण के धर्मा प्रोडक्शन तले निर्मित हो रही है. फिल्म 6 जुलाई 2018 को रिलीज़ होगी. यह जाह्न्वी की पहली फिल्म है, जबकि शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान की प्रसिद्ध विदेशी निर्देशक माजिद माजिदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के बाद यह दूसरी फिल्म है. 

You May Also Like

English News