‘धड़क’ देख जाह्नवी के लिए सोनम ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के लिए सभी इंतज़ार में हैं. 20 जुलाई को ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है. लेकिन इस के साथ आपको बता दें, अभी हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग हुई है जिसमें कई बड़े सितारे शामिल हुए हैं. इतना ही नहीं उन्हें जाह्नवी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी बेहद पंसद आई है. उन सभी सितारों में से कोई ऐसा भी है जिसे फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं और स्क्रीनिंग के वक्त उसकी तारीफ भी है. आइये बता देते हैं कौन है वो.बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के लिए सभी इंतज़ार में हैं. 20 जुलाई को ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है. लेकिन इस के साथ आपको बता दें, अभी हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग हुई है जिसमें कई बड़े सितारे शामिल हुए हैं. इतना ही नहीं उन्हें जाह्नवी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी बेहद पंसद आई है. उन सभी सितारों में से कोई ऐसा भी है जिसे फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं और स्क्रीनिंग के वक्त उसकी तारीफ भी है. आइये बता देते हैं कौन है वो.   Sonam K Ahuja ✔ @sonamakapoor  What a stunning debut @janhvikapoor so so proud! Moved beyond words. @ishaankhattar you are magnificent. And this is all thanks to @ShashankKhaitan who has brilliantly captured their innocence, vulnerability and strength! Stunned!!!!!!  12:27 AM - Jul 15, 2018 2,548 228 people are talking about this Twitter Ads info and privacy 'धड़क' की स्क्रीनिंग में सभी सितारे नज़र आये और साथ ही उनकी बहन सोनम कपूर भी शामिल थी. इतना ही सोनम को ये फिल्म इतनी पसंद आई है कि उन्होंने जाह्नवी की तारीफ की है और ट्विटर पर एक ट्वीट भी किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है  ‘जाह्नवी कपूर तुमने धमाकेदार डेब्यू किया है. मुझे तुम पर गर्व है. तुम्हारी तारीफ करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. ईशान खट्टर तुमने भी कमाल काम किया है. इस शानदार फिल्म के लिए मैं शशांक खैतान को क्रेडिट देना चाहूंगी, जिन्होंने दोनों कलाकारों की मासूमियत को खूबसूरती से कैप्चर किया है.’ इस ट्वीट से उन्होंने कलाकार और निर्माता सभी की तारीफ की है. उन्हें लगता है जाह्नवी ने अपनी पहली फिल्म में ही कमाल कर दिया है तो आगे और क्या-क्या करेंगी.  इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है और कहा जा रहा है फिल्म बहुत ही शानदार है. ये फिल्म मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है जिससे दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. जाह्नवी ने अपनी माँ की मौत के 13 वे दिन से ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी जो उनके लिए बहुत ही बड़ी बात है. 

‘धड़क’ की स्क्रीनिंग में सभी सितारे नज़र आये और साथ ही उनकी बहन सोनम कपूर भी शामिल थी. इतना ही सोनम को ये फिल्म इतनी पसंद आई है कि उन्होंने जाह्नवी की तारीफ की है और ट्विटर पर एक ट्वीट भी किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है  ‘जाह्नवी कपूर तुमने धमाकेदार डेब्यू किया है. मुझे तुम पर गर्व है. तुम्हारी तारीफ करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. ईशान खट्टर तुमने भी कमाल काम किया है. इस शानदार फिल्म के लिए मैं शशांक खैतान को क्रेडिट देना चाहूंगी, जिन्होंने दोनों कलाकारों की मासूमियत को खूबसूरती से कैप्चर किया है.’ इस ट्वीट से उन्होंने कलाकार और निर्माता सभी की तारीफ की है. उन्हें लगता है जाह्नवी ने अपनी पहली फिल्म में ही कमाल कर दिया है तो आगे और क्या-क्या करेंगी.

इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है और कहा जा रहा है फिल्म बहुत ही शानदार है. ये फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है जिससे दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. जाह्नवी ने अपनी माँ की मौत के 13 वे दिन से ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी जो उनके लिए बहुत ही बड़ी बात है.

 

You May Also Like

English News