नंग धड़ंग स्वामी को देख लोपामुद्रा के उड़े होश, मचा हंगामा

अब तक आपको बिग बॉस के घर में सिर्फ लड़ाई-झगड़े और लव स्टोरीज ही देखने को मिली होंगी लेकिन अब जो बिग बॉस के घर में हुआ है वो आपके होश उड़ा देगा। ये कुछ ऐसा है जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी। लोपामुद्रा ने स्वामी ओमजी को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया जिसके बाद तो जैसे घर में हड़कंप मच गया।

नंग धड़ंग स्वामी को देख लोपामुद्रा के उड़े होश, मचा हंगामा

दरअसल स्वामी ओमजी ने खाना खाने के बाद प्लेटें नहीं धोईं थी जिसकी वजह से लोपामुद्रा उन्हें ढूंढ रहीं थी। ढूंढते-ढूंढते लोपामुद्रा बाथरूम वाले एरिया में पहुंची और वहां उन्होंने जब बाथरूम का दरवाजा खोलकर देखा तो सन्न रह गईं। स्वामी ओमजी न्यूड अवस्था में थे और उन्हें इस तरह देखकर लोपा की चीख निकल गई जिसके बाद वो दरवाजा वापस बंद कर कॉमन एरिया की तरफ भागीं।

स्वामी की ऐसी आपत्तिजनक अवस्था देखकर लोपा काफी देर तक नॉर्मल नहीं हो पाईं। उनकी आंखों के आगे अंधेरा-सा छा गया। बाद में उन्होंने अपने साथ हुए इस वाकये को घर के बाकी सदस्यों के साथ शेयर किया लेकिन वो सभी लोपा के साथ हुए इस वाकये को लेकर उनकी टांग खींचने लगे और खूब चटखारे लेकर बातें करने लगे।

लेकिन बात तब और बिगड़ गई जब मनवीर ने स्वामी ओमजी और उनकी हाइजीन को लेकर सवाल खड़े किए और उलूल-जुलूल बातें बोलीं। इतना ही नहीं बाद में स्वामी ओमजी की मनु पंजाबी के साथ तब लड़ाई हो गई जब मनु ने ओमजी को उनके पास बैठने से मना किया। मनु का कहना था कि स्वामी ओमजी साफ-सुथरे नहीं हैं और उनसे बदबू आती है। इसके बाद तो जैसे घर का माहौल ही बदल गया। सभी लोग स्वामी ओमजी को लेकर ही चर्चा करते रहे।

वैसे स्वामी जी जिस दिन से बिग बॉस के घर में हैं तभी से वो अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी वो मोनालिसा के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए दिखते हैं, तो कभी घर के बाकी सदस्यों पर भद्दे कमेंट्स को लेकर। और अब हाल ही में  लोपा ने जिस स्थिति में स्वामी ओमजी को देखा है उससे एक बार फिर वो चर्चाओं में आ गए हैं।

 

 

You May Also Like

English News