नई फिल्म की शूटिंग से पहले दीपिका ने कह दी ऐसी बात, जिससे जान आप हो जायेंगे हैरान…

‘पद्मावत’ फिल्म की धमाकेदार कमाई के बाद दीपिका पादुकोण अपने अगले प्रोजेक्ट पर फोकस कर रही हैं। खबरों की मानें तो वह अगली फिल्म में माफिया का रोल निभाएंगी हालांकि इस फिल्म को लेकर उन्होंने ऐसा बयान दिया है जिसे जानकर विशाल भारद्वाज को हैरानी जरूर होगी।नई फिल्म की शूटिंग से पहले दीपिका ने कह दी ऐसी बात, जिससे जान आप हो जायेंगे हैरान...Birthday: आज इस एक्टर का है 42 वां बर्थडे, जानिए क्यों टूटी से कश्मिा से सगाई!

दीपिका पहली बार विशाल भारद्वाज के साथ फिल्म कर रही हैं और ‘पद्मावत’ से पहले ही उन्होंने इस फिल्म को साइन कर दिया था। लेकिन हाल ही में HT को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने इस फिल्म को लेकर ऐसा बयान दिया जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा।

दीपिका से जब इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा – ‘यह पहली बार है कि मैं विशाल भारद्वाज के साथ काम करूंगी और दूसरी बार इरफान खान के साथ। मैं थोड़ी कम भावनात्मक फिल्म करना चाहती थी फिलहाल मेरी झोली में यही फिल्म हैं। मुझे लगता है इस कहानी को भी लोगों के सामने आना चाहिए।’

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म मुंबई की माफिया क्वीन राहिमा खान और सपना दीदी की असल जिंदगी पर आधारित होगी। इस फिल्म में दीपिका के अलावा इरफान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को डायरेक्ट विशाल भारद्वाज करेंगे वहीं प्रोड्यूस KriArj Entertainment करेगा।

You May Also Like

English News