नए साल की पार्टी में कैद हुई अजीब तस्वीर, जिससे देख आपकी आखें खुली की खुली रहे जाएँगी..

नए साल का जश्न दुनिया में धूम धाम से मनाया गया। किसी ने घर पर पार्टी करके नए साल का स्वागत किया तो किसी ने बाहर जाकर पार्टी की। ऐसी ही एक पार्टी इंडोनेशिया एक क्लब में हुई लेकिन जब पार्टी की तस्वीरें लीक हुई तो उसमें कुछ ऐसा कैद हुआ जिसने लोगों की नींद ही उड़ा दी।नए साल की पार्टी में कैद हुई अजीब तस्वीर, जिससे देख आपकी आखें खुली की खुली रहे जाएँगी..दरअसल, इंडोनेशिया के कराओके क्लब में पुलिस को कुछ जानकारी मिली और वो रेड करने पहुंच गई। जैसे ही पुलिस वहां पहुंची कुछ तस्वीरें भी खीचीं गई। हालांकि तब तो लोगों को इस बात का एहसास नहीं था कि वो जिन लोगों के साथ पार्टी के मजे ले रहे हैं वो कौन है।

पुलिस रेड के कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर पार्टी की कुछ तस्वीरें वायरल हो गईं। इन तस्वीरों के वायरल होते ही कैमरे में लोगों को एक ऐसी चीज दिखी जिसे देखते ही उनके होश उड़ गए। कहा गया कि पार्टी में मौजूद एक महिला अजीब तरह की हरकत कर रही है। वो क्या कर रही थी इसे आप वायरल तस्वीर में देख सकते हैं। 

तस्वीरों के वायरल होते ही लोगों तरह तरह की बाते बनाने लगे। जिसके बाद इंडोनेशिया पुलिस ने एक स्टेटमेंट जारी कर तस्वीर पर अपनी राय रखी। पुलिस चीफ एलफियन नुरीजल ने बताया कि जब ये तस्वीर ली गई थी तब एक लड़की अपना फेस छिपा रही थी और दूसरी महिला की बात करें तो उसकी आंखों पर कैमरे का फ्लैश पड़ गया है। 

You May Also Like

English News