नए साल पर आशुतोष ने दी अनोखी बधाई, लिखा Happy News Year

नया साल आ गया है. नेता, अभिनेता, खिलाड़ी हर कोई अपने चाहने वालों को अपने अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दे रहा है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष का भी नाम जुड़ गया है. उन्होंने लोगों को नए साल की बधाई देते हुए लिखा कि हैप्पी न्यूज़ ईयर (Happy News Year). जिसके बाद सोशल मीडिया पर अटकलों का बाज़ार गर्म रहा.नए साल पर आशुतोष ने दी अनोखी बधाई, लिखा Happy News Year

सोशल मीडिया पर कोई इसे गलती बता रहा है, तो कोई कह रहा है कि आशुतोष अपने इस ट्वीट के जरिए कोई संदेश देना चाहते हैं. इस बीच लोगों का इस ट्वीट पर आशुतोष को ट्रोल करना जारी है. उन्हें ट्रोल करते हुए किसी ने लिखा, हैप्पी फेयर-एन-लवली ईयर सर.

 हालांकि, इसे आशुतोष की गलती ही मान सकते हैं. चूंकि, इस ट्वीट के ठीक बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर ही लिखा.

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है. दिल्ली में राज्यसभा चुनाव के चलते लगातार अटकलों का दौर जारी है. 5 जनवरी को नामांकन की आखिरी तारीख है, इससे पहले अभी कयास लगाए जा रहे हैं कि आम आदमी पार्टी की ओर से कौन राज्यसभा जाएगा.

अभी तक संजय सिंह का नाम फाइनल बताया जा रहा है, इसके अलावा इस लिस्ट में खुद आशुतोष भी शामिल हैं. हालांकि, कवि और नेता कुमार विश्वास के नाम पर सस्पेंस जारी है. कुमार समर्थकों ने आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर उन्हें राज्यसभा भेजने की मांग को लेकर हंगामा भी किया था. 

You May Also Like

English News