नए साल पर टीम इंडिया के इस स्टार बल्लेबाज ने दी बड़ी खुशखबरी….

टीम इंडिया के स्टार टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने नए साल पर अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है. दरअसल, टीम इंडिया की नई दीवार कहे जाने वाले पुजारा जल्द ही पिता बनने वाले हैं और उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है.नए साल पर टीम इंडिया के इस स्टार बल्लेबाज ने दी बड़ी खुशखबरी....

पुजारा ने ट्विटर पर अपनी वाइफ पूजा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने जल्द ही पिता बनने की जानकारी दी है. तस्वीर में पुजारा की वाइफ पूजा बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं.  

पुजारा ने ट्विटर करते हुए लिखा, कि ‘हम आने वाले इस नए साल के मौके पर एक नन्हे बच्चे की आशा करते हैं. आशा करता हूं कि वह खुशियों और नई सौगात के साथ हमारे जीवन में खुशियां भर लाएं.’ 

आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा इस समय साउथ अफ्रीका के दौरे पर है और उन्हें टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की सफलता के लिए सबसे बड़ा ‘एक्स फैक्टर’ माना जा रहा है. तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 5 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा. 

चेतेश्वर पुजारा ने साल 2017 का अंत आईसीसी रैंकिंग में नंबर तीन बल्लेबाज के रूप में किया था. पुजारा टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में 873 अंक लेकर फिलहाल तीसरे स्थान पर हैं. उनसे आगे भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ हैं.

पुजारा साल 2017 में टेस्ट में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर रहे. पुजारा ने 11 टेस्ट में 67.05 के औसत से 1140 रन बनाए. उनके खाते में पांच अर्धशतक और चार शतक हैं. पुजारा का टॉप स्कोर 202 रन रहा है. पुजारा अब तक 54 टेस्ट में 4396 रन बना चुके हैं.

You May Also Like

English News