नए साल में इन राशि वालों को मिलेगी सरकारी नौकरी…

आप 2018  में बहुत सारे एग्जाम देने वाले होंगे. किसी के 10वीं तो किसी के 12वीं के एग्जाम हो रहे होंगे. कुछ लोग इस साल डॉक्टर , इंजीनियर बनने के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठेंगे तो कई लोग आईएएस बनने के लिए टेस्ट, एमडी या एमबीए के लिए टेस्ट देंगे. नए साल में आप सरकारी नौकरी के लिए टेस्ट देंगे और नयी नौकरी के लिए भी इंटरव्यू देंगे. 2018  में आपका एग्जाम,  कॉम्पिटिशन, इंटरव्यू , कैसा जाएगा? क्या आपका भाग्य आपको इस बार सफलता दिलाएगा…नए साल में इन राशि वालों को मिलेगी सरकारी नौकरी...
मंगल ग्रह 2018  में आठ बार राशि परिवर्तन करेंगे. सूर्य बारह राशियों में भ्रमण करेंगे. बुध 11  राशियों में भ्रमण करेंगे. शनि 26 अक्टूबर 2017 को धनु राशि में आये  है. 2018 में वहीँ रहेंगे और गुरु 11  अक्टूबर  को तुला से वृश्चिक में जाएंगे. इन सबका असर राशि अनुसार आपके आने वाले एग्जाम पर पड़ेंगे.

 

मेष —- परीक्षा के मामले में फरवरी 2018 के बाद वरदान साबित होगा. शनि की ढैया  खत्म होगी. अक्टूबर  में गुरु वृश्चिक  राशि में आएंगे. पिछले बार जितने भी एग्जाम में विफलता मिली थी. इस बार ज़रूर सफलता मिलेगी. गुरु कम्पटीशन में सफलता देगा और किस्मत के दरवाज़े खोल देगा. आठ मुखी रुद्राक्ष धारण करें. बीच वाली ऊँगली में लोहे का छल्ला धारण करें.
 

वृष  —- 2018  में शनि एग्जाम में अड़ंगा नहीं डालेगा. शनि की ढैया चल रही है लेकिन गुरु सातवे भाव में आएंगे जो थोड़ी मदद करेगा. मार्च अप्रैल के एग्जाम अच्छे होंगे लेकिन जुलाई के बाद के एग्जाम अच्छे नही जाएंगे. पीतल का कड़ा या पुखराज धारण करें.
 

मिथुन —– 2018  विद्यार्थियों को मिश्रित फल देगा. शनि की साढेसाती नहीं है , एग्जाम बहुत अच्छे जाएंगे. एग्जाम में परेशानी नहीं रहेगी. थोड़ा समय जुलाई से सितम्बर के बीच के एग्जाम में सफलता मिलेगी. राशि का स्वामी बुध मार्च के बाद ही अनुकूल होगा. एग्जाम के वक़्त गले में पन्ना  धारण करे फिर उतार दें. मंगलवार को बादाम-शहद का सेवन करे और हनुमान चालीसा लगातार पढ़ते रहें.
 

कर्क —– 2018  में मार्च तक  समय बहुत अनुकूल  है. पूरा साल एग्जाम में बेहतर रिजल्ट देगा. अक्टूबर के बाद गुरु पांचवे  भाव में आएगा. एग्जाम में काफी सफलता देगा. गले में एक मोती  का लॉकेट धारण करे और सात मुखी रुद्राक्ष गले में धारण करें.
 

सिंह —- 2018  विद्यार्थियों को या नौकरी में इंटरव्यू या कम्पटीशन देने वालो को भारी सफलता देगा. गुरु अक्टूबर  के बाद चौथे  भाव में होंगे. शनि पांचवे  भाव में होंगे. इसका शुभ परिणाम मिलेगा गले में पन्ना लॉकेट धारण करे और छह मुखी रुद्राक्ष धारण करे गणेशजी की पूजा करें.
 

कन्या — 2018  दसवी बारहवीं के एग्जाम के लिए बेहतर है. अक्टूबर  महीने के बाद होने वाले एग्जाम अच्छे नहीं जाएंगे क्योंकि राहु ग्यारवें  स्थान में आ जाएगा. कबूतरों को बाजरा , मक्का शनिवार को खिलाना पड़ेगा. गले में पन्ना धारण करें , दो मुखी रुद्राक्ष धारण करे सोमवार को शिव पूजा करें.
 

तुला —- कम्पटीशन में जून से अक्टूबर तक माह के बीच अच्छी सफलता मिलेगी. शनि तृतीये  भाव में परिक्षा में सफलता दिलाएंगे. गुरु भी सफलता में मदद करेंगे. मार्च के महीने वाले एग्जाम में थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. हर एग्जाम में अच्छी सफलता मिलेगी. सूर्य को जल चढ़ाये , ताँबा धारण करें.
 

वृश्चिक  —– 2018  में नया करियर शुरू होगा. रुकी हुई पढ़ाई पूरी होगी. हर एग्जाम में सफलता मिलेगी. कम्पटीशन या नए नौकरी के इंटरव्यू के लिए अक्टूबर  माह के बाद शुभ समय है. बुधवार को गणेश पूजा करें. तुलसी शहद का सेवन करें.
 

धनु —- 2018  में गुरु 11  वे भाव में होंगे. उसके बाद अक्टूबर  माह में 12 वे स्थान पर चले जाएंगे. अगर आप पढ़ाई या एग्जाम के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो सम्भव होगा. यह साल हर एग्जाम में मेहनत करने से ज़रूर सफलता मिलेगी. इस वर्ष बुध और गुरु तीनों ही एग्जाम में सफलता दिलाएंगे. शुक्रवार को क्रिस्टल की माला पहनें. इसी माला से ॐ शुक्राय नमः का जाप करें.
 

मकर —-  2018  में गुरु  बहुत अनुकूल होंगे लेकिन शनि की साढ़ेसाती होगी. हर एग्जाम की  तैयारी अच्छे से करें. मेहनत करने से आपको बहुत बड़ी सफलता मिलेगी. राहु से परेशानी बढ़ सकती है तब राहु का उपाय करे , कबूतरों को दाना खिलाये राहु का उपाय करने से हर एग्जाम में बहुत सफलता मिलेगी. गोमेद या ताँबे का कड़ा धारण करें.
 

कुम्भ -2018  में हर एग्जाम के लिए पढाई कठिन परिश्रम करके करनी पड़ेगी तब ही एग्जाम में सफलता मिलेगी. शनि  शुभ 11 वे भाव में रहेंगे जो बहुत मेहनत करवाएंगे , जो छात्र पढ़ाई में एकाग्रता के साथ प्रयास करेंगे. उन्हें ही सफलता मिलेगी शनिवार को सरसो तेल या काली उडद का दान करें. हल्दी की गाँठ या टोपाज़ धारण करें. गुरूवार को केले के पेड़ की पूजा करें.
 

मीन —- 2018  में पिछले साल से ज़्यादा सफलता मिलेगी. यह साल एग्जाम के मामले में अच्छा साबित होगा. अक्टूबर  माह से पहले गुरु एग्जाम में मदद करेगा. उसके बाद शनि सहायता करेगा. जुलाई से लेकर दिसम्बर के बीच होने वाले एग्जाम अच्छे नही होंगे. गुरूवार को चने की दाल का दान करें.बीच वाली ऊँगली में लोहे का छल्ला पहनें. ( यह भविष्यफल वैदिक ज्योतिष की गणना के हिसाब से दिया गया है, भविष्यवाणियों को बिल्कुल सटीक ना मान लें.)
loading...

You May Also Like

English News