नकली नहीं बल्कि असली हैं ये फोटोज, ये हैं इनके पीछे की सच्चाई

इन दिनों सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इन्हें देखकर कोई भी यह आसानी से कह सकता है कि इसे सॉफ्टवेयर की मदद से ऐसा बनाया गया है। अगर आप भी इन फोटोज को देखने के बाद ऐसा ही कुछ सोच रहे हैं, तो आप गलत हैं। जी हां, ये फोटोज किसी सॉफ्टवेयर से नहीं बनाई गई है बल्कि ये मेकअप के माध्यम से बनाई गई है।नकली नहीं बल्कि असली हैं ये फोटोज, ये हैं इनके पीछे की सच्चाई11:11 पर ही घड़ी पर जाती है नजर तो ये इत्तेफाक नहीं, जानिए इसके पीछे का सच…

इन दिनों इस तरह के थ्री डी मेकअप का ट्रेंड चल रहा है, जिसके माध्यम से आर्टिस्ट इस तरह के मेकअप को अंजाम देते हैं। अभी हाल ही में अमेरिका के टोसन में एक मॉल में मॉडल मारिया लुसिओती बिना कपड़ों के पहुंची, लेकिन कोई अंदाजा भी नहीं लगा पाया कि ऐसा भी कुछ है। मारिया की पूरी बॉडी पर मेकअप से ड्रेस बनाई गई थी, जो देखने में बिल्कुल असली लग रहे थे। इसी तरह इन मेकअप को भी बनाया गया है। अगली स्लाइड में देखिए ऐसी ही कुछ तस्वीरें और जानें कौन है वो मेकअप आर्टिस्ट… 

ये है महिला का नाम
कनाडा की सिटी वैंकूवर में रहने वाली मिमी चोई इन दिनों अपने मेकअप की वजह से चर्चा में हैं।
इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स

मिमी के इंस्टाग्राम पर करीब 5 लाख फॉलोअर्स हैं। उन्होंने ये सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

कोई भी देखकर खा जाए धोखा

मिमी हमेशा ऐसी फोटोज शेयर करती हैं, जिसे कोई भी देखकर धोखा खा सकता है। मिमी की यह सभी फोटोज रियल हैं और मेकअप से बनाई गई हैं। 

थ्री डी मेकअप का कमाल

मिमी ये सारे डायग्राम को थ्री डी मेकअप से अंजाम देती हैं। अपनी बॉडी या चेहरे पर मेकअप बनाकर वह नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। 

आप भी खा गए न धोखा

इन फोटोज को देखने के बाद आपको भी एक बार आश्चर्य हुआ होगा कि कोई बिना फोटोशॉप के ऐसे कैसे चेहरा बना सकता है। लेकिन अब मेकअप से कुछ भी संभव है।

You May Also Like

English News