UP: नकली शराब बनाने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, दो किया गिरफ्तार…

यूपी के गाजियाबाद जिले में पुलिस ने नकली शराब बनाने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने उनके कारखाने पर छापा मारकर नकली शराब की सैंकड़ो पेटियां और कई कंपनियों के स्टीकर बरामद किए हैं. पुलिस ने गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हालंकि मुख्य आरोपी अभी फरार है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.UP: नकली शराब बनाने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, दो किया गिरफ्तार...मोदी की अगस्त क्रांति के जवाब में अखिलेश के देश बचाओ अभियान…

मामला लोनी कस्बे के पार्थ अपार्टमेंट का है. कुछ समय पहले पुलिस को एक फ्लैट में चलने वाले नकली शराब के कारखाने की सूचना मिली थी. शुक्रवार को पुलिस ने कार्रवाई करते मौके पर छापा मारा. इस दौरान वहां से देव कुमार और अबू बकर नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. दोनों ही लोनी के रहने वाले हैं.

पुलिस के मुताबिक ये दोनों यहां से माल को आगे सप्लाई करते थे. छापेमारी के दौरान पुलिस ने लगभग 500 शराब की पेटियां बरामद की हैं. शराब बनाने वाली बड़ी कंपनियों के नकली स्टीकर, पैकिंग मशीन और शराब बनाने का कैमिकल भी मौके से बरामद किया गया है.

पुलिस ने वहां से दो गाड़ियां भी कब्जे में ली हैं, जिसमें नकली शराब की तस्करी की जाती थी. बाजार में यह शराब सस्ते दामों में बेची जाती थी. जिससे इस गिरोह को भारी मुनाफा होता है. 

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि इस गैंग का सरगना रवि बड़ौत, बागपत का रहने वाला है. जो अपने तीन अन्य साथियों विक्की, बंटी और काले के साथ फरार है. पुलिस ने इस संबंध में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपियों को जल्द पकड़ने के लिए पुलिस की विशेष टीम बनाई गई है.

You May Also Like

English News