नक्सलियों ने केरल के सीएम को दी हत्या की धमकी

राज्य के नक्सलियों ने शुक्रवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की हत्या की धमकी वाला पोस्टर चिपकाने का मामला सामने आया है . इस पोस्टर में  सीएम विजयन को आदिवासियों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने की बात कहते हुए पोस्टर में सिर काटने की बात लिखी गई है .राज्य के नक्सलियों ने शुक्रवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की हत्या की धमकी वाला पोस्टर चिपकाने का मामला सामने आया है . इस पोस्टर में  सीएम विजयन को आदिवासियों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने की बात कहते हुए पोस्टर में सिर काटने की बात लिखी गई है .  बता दें कि इस बारे में पलक्कड़ जिले के सीमावर्ती इलाके के पझयान्नूर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टर एक वर्कशाप के पास चिपकाया गया था. इस पर लिखा था, 'विजयन का सिर काट दिया जाएगा.' इस घटना के बाद पुलिस खुद मामला दर्ज नहीं करने के कारण वाडकनचेरी मजिस्ट्रेट अदालत जाना पड़ा . इस मामले में जांच शुरू शुरू हो गई. पता लगा है कि इस पोस्टर को 'नक्सलबाड़ी के केरल चैप्टर' ने जारी किया है.  उल्लेखनीय है कि इस पोस्टर में पुलिस हिरासत में यातना के बाद एस.आर.श्रीजीत (26) नाम के युवक की मौत और मानसिक रूप से बीमार मधु नाम के एक आदिवासी को फरवरी में पलक्कड़ जिले में भीड़ द्वारा मार दिए जाने की घटना का भी उल्लेख करते हुए आदिवासियों के लिए तय राशन को भी ठीक तरीके से नहीं बाँटने की शिकायत की गई है.इन सब कारणों से केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की हत्या करने की धमकी दी गई है.

बता दें कि इस बारे में पलक्कड़ जिले के सीमावर्ती इलाके के पझयान्नूर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टर एक वर्कशाप के पास चिपकाया गया था. इस पर लिखा था, ‘विजयन का सिर काट दिया जाएगा.’ इस घटना के बाद पुलिस खुद मामला दर्ज नहीं करने के कारण वाडकनचेरी मजिस्ट्रेट अदालत जाना पड़ा . इस मामले में जांच शुरू शुरू हो गई. पता लगा है कि इस पोस्टर को ‘नक्सलबाड़ी के केरल चैप्टर’ ने जारी किया है.

उल्लेखनीय है कि इस पोस्टर में पुलिस हिरासत में यातना के बाद एस.आर.श्रीजीत (26) नाम के युवक की मौत और मानसिक रूप से बीमार मधु नाम के एक आदिवासी को फरवरी में पलक्कड़ जिले में भीड़ द्वारा मार दिए जाने की घटना का भी उल्लेख करते हुए आदिवासियों के लिए तय राशन को भी ठीक तरीके से नहीं बाँटने की शिकायत की गई है.इन सब कारणों से केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की हत्या करने की धमकी दी गई है.

You May Also Like

English News