नदवी पर मंदिर डील का आरोप, साक्षी महाराज ने कहा- श्रीश्री को बतानी चाहिए सच्चाई

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) के मेंबर रहे सलमान नदवी पर अमरनाथ मिश्रा के आरोपों को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अमरनाथ मिश्रा के आरोपों में कुछ सच्चाई मुझको नहीं लगती है.नदवी पर मंदिर डील का आरोप, साक्षी महाराज ने कहा- श्रीश्री को बतानी चाहिए सच्चाई

उन्होंने कहा कि जितनी बड़ी रकम, जितना बड़ा आरोप है, मुझे लगता है कि आरोप सलीके से नहीं लगाए गए. इन आरोपों में कोई दम नहीं है. अमरनाथ मिश्रा के आरोपों में कुछ सच्चाई नहीं लगती है, क्योंकि जिस ढंग से 5000 करोड़ की डील की बात की गई है, उसमें कोई आधार नहीं लगता है.

‘राम मंदिर वहां था और वहीं बनेगा’

राम मंदिर निर्माण को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि राम का भव्य दिव्य मंदिर वहां था, मंदिर बनके रहेगा. आरोप-प्रत्यारोप व वाद-विवाद चलते रहेंगे. मामला चाहे सुप्रीम कोर्ट से तय हो, चाहे आपसी सौहार्द से हो या फिर कानून बनाकर हो. लेकिन अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा.

‘2019 चुनाव से पहले होगा मंदिर का शिलान्यास’

उन्होंने कहा कि अधिकांश मुसलमान यह सोचने लगे हैं कि कोर्ट अगर मंदिर के लिए कह देगा, तो कहीं शहनाई बजेगी और कहीं मातम होगा, तो हम क्यों ना दे दें. दोनों खुश रहेंगे. हिंदू भी खुश रहेगा, मुसलमान भी खुश रहेगा. उन्होंने कहा कि 2018 के अंत तक निर्माण शुरू हो जाना चाहिए, 2019 में चुनाव से पहले मंदिर का शिलान्यास के साथ साथ निर्माण शुरू हो जाएगा, इसके बाद ही चुनाव में जाएंगे. 

‘रविशंकर को देना चाहिए जवाब’

अमरनाथ मिश्रा पर साक्षी महाराज ने कहा कि नदवी ने मना किया है या नहीं, मुझे पता नहीं. लेकिन 5000 करोड़ रुपये के आरोप पर मुझे खुद विश्वास नहीं हो रहा है. अमरनाथ मिश्रा को मैं नहीं जानता और यह भी नहीं जानता कि उन्होंने किस आधार पर ये आरोप लगाए हैं. इसका उत्तर श्री श्री रविशंकर को देना चाहिए.

‘मंदिर को दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती’

उन्होंने कहा कि अगर वह उनके करीबी हैं तो श्री श्री रविशंकर इसका सही उत्तर देंगे. क्योंकि जो बात हुई वह श्री श्री रविशंकर नदवी के बीच में हुई. मिश्रा के बीच में नहीं हुई. मंदिर तो बनकर रहेगा. मंदिर को दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती.

You May Also Like

English News