नया मोबाइल लांच करेगी ब्लैकबेरी…

मोबाइल निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी जल्द ही QWERTY की-पैड वाला एंड्रॉइड स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है. जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन को न्यूयार्क में आयोजित एक इवेंट में 7 जून को लॉन्च किया जायगा

ब्लैकबेरी द्वारा QWERTY की-पैड सेगमेंट में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन ब्लैकबेरी की-वन को 2017 में लॉन्च किया गया था. यह स्मार्टफोन एंड्रॉइट के ऑपरेटिंग सिस्टम नूगॉ पर चलता है. इस स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है. जिसका रिजॉल्यूशन 1620X1080 पिक्सल है, स्क्रीन के नीचे ही QWERTY की-पैड दिया गया है. ब्लैकबेरी का यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन एसओसी 625 प्रोसेसर पर काम करता है.इस स्मार्टफोन में 4जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है.

जानकारी के मुताबिक ब्लैकबेरी कंपनी ने इसका नाम ब्लैकबेरी की-2 रखा है. इस सीरिज के पहले स्मार्टफोन की-वन की भारत में कीमत 39,990 रुपये है. फिलहाल इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है. हालांकि 7 जून को इसके आधिकारिक लॉन्च के बात इसके बारे में पता चल जाएगा. इस मोबाइल का मुक़ाबला सैमसंग गैलेक्सी A8 प्लस से माना जा  रहा है.

You May Also Like

English News