नवजोत सिंह सिद्घू ने तोड़ी चुप्पी बोल नहीं छोड़ेेंगे कॉमेडी !

पंजाब : पंजाब के नवनियुक्त मंत्री और क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्घू ने द कपिल शर्मा शो में काम करने को लेकर उठ रहे सवालों पर मंगलवार को आखिरकार चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि वह कॉमेडी शो नहीं छोड़ेंगे  यह कोई लाभ का पद नहीं है। वह सीएम अमरिंदर सिंह का सम्मान करते हैं और उनके आदेश का पालन करेंगे।


उनके कॉमेडी शो करने को लेकर विपक्ष लगातार घेर रहा है। वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस मामले पर कानूनी राय लेनी की बात कही है। इस पहले सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा था कि वह शो छोड़ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नवजोत कौर ने कहा है कि अगर सिद्धू के कॉमेडी शो करने का मामला ऑफिस ऑफ  प्रॉफिट के तहत आएगा तो वह शो छोड़ देंगे।

उन्होंने उन अटकलों को भी खारिज किया है जिसमें सिद्धू ने शहरी विकास मंत्रालय की मांग की है। नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू ने बस सुझाव दिया था। इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के द कपिल शर्मा शो पर जज बने रहने को लेकर एडवोकेट जनरल से अपनी राय देने के लिए कहेंगे। सिंह ने चैनल से कहा मैं नहीं जानता कि इस मामले पर संविधान या कानून क्या कहता है। हम एडवोकेट जनरल से इस पर उनकी राय रखने के लिए कहेंगे कि क्या कोई व्यक्ति जो मंत्री हैए वह वो काम कर सकता है तो वह करना चाहता है।
गौरतलब है कि पंजाब में मंत्री बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि उनके एजेंडे पर पंजाब का विकास है। हालांकि साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि कॉमेडी शोए द कपिल शर्मा शो के लिए वो काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा था कि दिन में मंत्री का काम होगा और रात में कॉमेडी शो का काम होगा।

You May Also Like

English News