नवजोत सिद्धू ने हिन्दू नेता विपन शर्मा के परिजनों के लिए किया बड़ा ऐलान…

हिन्दू नेता विपन शर्मा के परिजनों के लिए मंत्री नवजोत सिद्धू ने बड़ा ऐलान किया है। बीच सड़क 15 गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी। विपन शर्मा की हत्या के बाद पहली बार निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू शोकाकुल परिवार को ढांढस बधाने पहुंचे। उन्होंने कहा कि हत्यारे जल्द गिरफ्तार होंगे। पंजाब सरकार ने मृतक परिवार को पांच लाख रुपये और सरकारी नौकरी देने का एलान किया है।नवजोत सिद्धू ने हिन्दू नेता विपन शर्मा के परिजनों के लिए किया बड़ा ऐलान...
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हत्या पर दुख जताते हुए डीजीपी सुरेश अरोड़ा को जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने के आदेश जारी किए हैं। निकाय मंत्री ने कहा कि जेलों में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था होगी। इसके लिए मुख्यमंत्री ने सख्ती से कानून के आदेशों की पालना के लिए कहा है। उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा है कि सरकार पंजाब की खुशहाली व उन्नति के लिए ऐसी देश विरोधी ताकतों को कुचलना बखूबी जानते हैं। पुलिस को अतिरिक्त अधिकार मिलेंगे, ताकि इन घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने कबूले नाम
गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने कई ऐसे नाम लिए हैं, जिनके पास जेल के अंदर मोबाइल है। जग्गू की बर्थ डे पार्टी की वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उसके कई गैंगस्टर साथियों के हाथों में स्मार्ट फोन दिखे थे। जग्गू भगवानपुरिया ने अब तक दस मोबाइल के बारे में जानकारी दी है। जिसकी बरामदगी के लिए छापेमारी हो सकती है।

12 मिनट में जग्गू के पास पहुंच गई थी विपन की हत्या की जानकारी
12 मिनट में गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के पास जेल में हिंदू नेता विपन शर्मा की हत्या की जानकारी पहुंच गई थी। जग्गू ने पूछताछ में इस बात का उल्लेख किया है। इसके साथ ही जग्गू ने कुछ ऐसे पुलिस अधिकारियों के नाम लिए हैं, जो उसे किसी भी बड़ी वारदात या छापामारी को लेकर हरेक सूचना जेल तक पहुंचाते थे।

गैंगस्टर सारज मिंटू को लेकर पुलिस व एटीएस में ठनी
गैंगस्टर सारज मिंटू की गिरफ्तारी को लेकर अमृतसर पुलिस व एटीएस (एंटी टेरेरिस्ट स्क्वायड) में ठन गई है। गैंगस्टर सारज मिंटू की फोटो पर पांच लाख का इनाम रखने के बाद भी अमृतसर पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव से लेकर डीजीपी सुरेश अरोड़ा मौन हैं। जबकि एटीएस के आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह ने खुलासा कर दिया कि यह वारदात आतंकी घटना नहीं बल्कि पैसों के लेन-देन को लेकर गैंगस्टरों ने अंजाम दिया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि हत्या के समय सारज सिंह की लोकेशन वहीं पर थी। इसी बात को लेकर अमृतसर पुलिस व एटीएस में ठन गई है।

जल्द गिरफ्तार होंगे हत्यारे : कमिश्नर
पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव कहते हैं कि जल्द ही हत्यारे गिरफ्तार होंगे। उन्होंने सारज सिंह मिंटू की गिरफ्तारी पर गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि पुलिस जांच कर रही है, जल्द ही नतीजे मीडिया के सामने होंगे।

 

You May Also Like

English News