नवरात्र के मौके पर भक्ति में डूबी दीपिका, मां गंगा के लिए लोगों से की अपील

अपनी सहेलियों संग ऋषिकेश परमार्थ निकेतन आश्रम पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जहां संध्याकालीन गंगा आरती की वहीं लोगों से गंगा की सफाई की अपील भी की। गंगा सफाई के साथ ही उन्होंने लोगों से अपने आस पास के वातावरण को साफ रखने का भी आह्वान किया।
 बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोमवार शाम ऋषिकेश स्थित परमार्थ निकेतन आश्रम पहुंचीं। उन्होंने आश्रमाध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती मुनि से मुलाकात कर आश्रम की गतिविधियों के बारे में जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने सहेलियों के साथ सांध्यकालीन गंगा आरती की और गंगा तट पर हुए हवन-यज्ञ में आहुतियां डालीं। 

 

वह आश्रम से शाम करीब 7:15 बजे नरेंद्रनगर स्थित होटल आनंदा के लिए रवाना हो गईं। बताया गया कि दीपिका मंगलवार दोपहर को जौलीग्रांट एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगी। गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका दो दिनों से उत्तराखंड प्रवास पर हैं।
 

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पारिवारिक सदस्यों के साथ चार दिन के प्रवास पर होटल आनंदा में पहुंची। वह शनिवार से होटल में रुकी हुई हैं। उनका मसूरी और टिहरी झील भ्रमण की चर्चाएं थी, लेकिन बताया जा रहा है कि वह चार अप्रैल को मुंबई रवाना हो जाएगी। फिल्म अभिनेत्री ने नरेंद्रनगर से सूर्यास्त का विहंगम दृश्य का लुत्फ उठाया।
 

फिल्मी कलाकारों, उद्योगपतियों और क्रिकेट खिलाड़ियों को उत्तराखंड की शांत वादियां खूब भा रही हैं। मैदान की भीड़भाड़ और मौसम की तपिश से दूर प्रकृति की गोद में मिलने वाला सुकून उन्हें यहां आकर्षित करता रहा है। एक अप्रैल को फिल्म अभिनेत्री दीपिका अपने रिश्तेदारों के साथ होटल आनंदा पहुंचीं। तीन दिन उन्होंने नरेंद्रनगर से सूर्यास्त का लुत्फ लिया। इस दौरान दीपिका ने होटल में गढ़वाली व्यंजनों का भी आनंद उठाया। 
 

You May Also Like

English News