नवाज की बेटी को हुआ भारत के इस लड़के से प्यार, सबकुछ छोड़कर आएंगी भारत…

पाकिस्तान को हर तरफ से मुंह की ही खाने को मिल रही है। जी हां एक बार फिर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को एक बार फिर उनके घर के ही सदस्य ने जोरदार झटका दिया है और यह झटका कोई और नहीं बल्कि उनकी ही बेटी ने दी है।नवाज की बेटी को हुआ भारत के इस लड़के से प्यार, सबकुछ छोड़कर आएंगी भारत...कार में सेक्स कर रहे थे युवक-युवती, नहीं हुआ कंट्रोल, और ऐसे हुई मौत…

एक तो पहले से ही नवाज अपनी दिल की परेशानी से परेशान थे ऊपर से एक और झटका उनकी बेटी ने दे दिया। एक तो वैसे ही पाकिस्तान भारत से डरा हुआ है ऊपर से एक और परेशानी उनकी बेटी नवाज को तोहफे में दे डाली।

Omg: यहां की लड़कियों से शादी करो और पाओ प्रतिमाह 3 लाख…

पाकिस्तान की मीडिया के अनुसार नवाज की बेटी के किस्से काफी सुनाई में आ रहे है और ऐसा ही एक और किस्सा सुनाई में यह आया कि नवाज की बेटी एक हिन्दुस्तानी युवक से प्यार करती है।

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार नवाज की छोटी बेटी अस्मा शरीफ के एक मित्र ने बताया की अस्मा सोशल साईट पर घंटो तक एक हिन्दुस्तानी लड़के से चैंटिग करती है।

भारत और पाकिस्तान के तनाव को जानते हुए भी नवाज की बेटी अस्मा निकाहसुदा है और इसके बावजूद वह भारतीय युवक से शादी करके पाकिस्तान से भाग जाना चाहती है।

You May Also Like

English News