एक बार फिर नव्या ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल…

NEW DELHI: आकल bollywood में star दिखे ना दिखे, लेकिन उनके बच्चे कुछ ना कुछ करते जरूर दिख जाएंगे। अब हाल ही में अमिताभ की नातिन नव्या को फिर से पार्टि करते देखा गया।

एक बार फिर नव्या ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल...
हम ये नहीं कह रहे है कि पार्टि करना गलत है। लेकिन हमारा कहना है कि जो जैसा है उसको वैसा ही पेश किया जाए तो बेहतर होगा। आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले ही अमिताभ ने अपनी पोती और नातिन को खत लिखा था और उन्हें ये समझाया था कि लड़कियों को कैसी कैसी परेशानियों से गुजरना पड़ता है और उसमें आप अपना संयम कैसे बनाकर रखे।
जिसके बाद अमिताभ की बेटी नंदा ने अपनी बेटी का सपोर्ट करते हुए ये कहा था कि मेरी बेटी वन्या कभी ऐसा कर ही नहीं सकती। वो हर बात को मानती हैं और मां बाप के कहने पर ही चलती है।
इसी के साथ कुछ दिन बाद ही नव्या पार्टि करती दिखीं थी। लेकिनव तुरंत ही उनके support में मां से लेकर नानू जान तक खड़े हुए थे। उस बात को गुजरे वक्त हुआ नहीं कि नव्या को फिर से एक पार्टि में बिल्कुल पहले वाले अंदाज में ही देखा गया। जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं लेकिन पूरी तरह नशे में धूत।
अब इस आप क्या कहेंगे बिग बी। खैर जो भी हो सबकी अपनी अपनी लाइफ हैं औप उसको पूरा हक है अपनी life को enjoy करें। लेकिन हम तो बस इतना ही कहेंगे कि जो सही है उसी के बारे में बोला जाए, ये public है सब जानती हैं public है….

You May Also Like

English News