नशे की आदत छुड़ाने से लेकर खाना बनाने और बिजनेस शुरू करने में काम आएंगे ये 4 एप्स जाने आप

हम आपको 4 अगल खूबियों वाले एप्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो नशे की आदत छुड़ाने से लेकर खाना बनाने तक में आपके काम आएंगे। जानते हैं इन एप्स के नाम और फीचर्स के बारे में।

QuitNow: एप को 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.3 स्टार मिला है। एप को 36 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 15 एमबी है।

फीचर्स: यह एक ऑन लाइन कम्यूनिटी है। एप का एक बड़ा सोशल नेटवर्क है, जिसमें 44 भाषाओं का स्पोर्ट मिलता है। एप में आपको धूम्रपान और स्वास्थ्य को चेक करने के लिए ट्रैकर दिया गया है। एप में कई प्रोग्राम दिए गए हैं जिनकी मदद से धूम्रपान की लत से छुटकारा पाया जा सकता है।

Slack: एप को 50 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार मिला है। एप को 50 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 26 एमबी है।

Google Play Music: एप को 100 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 3.9 स्टार मिला है। एप को 33 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 10 एमबी है।

फीचर्स: एप में आप अपनी पसंद के गानों को ऑन लाइन सुन सकते हैं। एप का इंटरफेस काफी आसान है। एप में आप म्यूजिक ट्रैक को अपलोड भी कर सकते हैं। एप में आपको कई भाषाओं के गाने सुनने को मिलते हैं।

Cookpad: एप को 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार मिला है। एप को 1 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 11 एमबी है।

 

You May Also Like

English News