नशे की हालत में गुजरात के डिप्टी सीएम के बेटे को विमान में चढ़ने से रोका

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कतर एयरलाइंस ने गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के बेटे को जैमिन पटेल को शराब के नशे में धुत होने के चलते विमान में यात्रा करने से रोक दिया. गुजरात में लागू शराबबंदी के कानून को और सख्त बनाने के लिये एक ओर जहां राज्य सरकार नए प्रावधान लेकर आई है, ऐसे में डिप्टी सीएम नितिन पटेल का बेटा ही शराब के नशे में विमान में सवार होने जाए है तो ये घटना सरकार पर कई सवाल खड़े करती है.ये भी पढ़े: अभी-अभी: सोशल मीडिया पर उड़ी बाबा रामदेव की मौत की झूठी खबर, मचा हडकंप…

गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल के बेटे जयमीन पटेल, अपनी पत्नी और बेटी के साथ सोमवार सुबह कतर एयरलाइंस से घूमने के लिए ग्रीस जा रहे थे. विमान में सवार होते वक्त जयमीन इतने ज्यादा नशे में थे कि वह व्हीलचेयर पर ही बैठे हुए थे. सुरक्षा जांच के बाद जब वो फ्लाइट में बैठने गये तो कतर एयरलाइंस के स्टाफ को पता चला कि उन्होंने काफी ज्यादा शराब पी रखी है, यहां तक कि वह ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं.

फ्लाइट में चढ़ने से रोके जाने पर जयमीन पटेल ने विमान स्टाफ के साथ बदसलूकी भी की. हालांकि उनकी पत्नी ने मामला बढ़ता देख स्टाफ से माफी मांगी और अपने पति के साथ फ्लाइट से बाहर निकल गईं. अगर ये मामला जयमीन पटेल जैसे वीवीआईपी शख्स का ना होता तो विमान में शराब के नशे में पकड़े जाने पर यात्री को जेल भी हो सकती थी, लेकिन डिप्टी सीएम के बेटे के खिलाफ मामला तक दर्ज नहीं किया गया.

उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से जब इस मामले में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बेटे पर लगे सभी आरोपों से इनकार कर दिया. उनका कहना है कि उनके विरोधी छवि बिगाड़ने के लिए ऐसी झूठी खबरें फैला रहे हैं. नितिन पटेल ने बताया कि उनके बेटे जयमीन की तबीयत खराब थी और उनकी पत्नी ने ही जयमीन को फोन कर एयरपोर्ट से वापस घर बुलाया था.

 ये भी पढ़े:  केजरीवाल पर घूस लेने के आरोपों पर ये AAP विधायकों की राय है

 

You May Also Like

English News